30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नगर पंचायत की दुकानों के एग्रीमेंट का नहीं हुआ नवीनीकरण

दुकानदारों ने नगर पंचायत कार्यालय पहुंच कर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद सिकंदर पटेल को आवेदन देकर दुकानों के एग्रीमेंट नवीनीकरण की मांग की है.

ठाकुरगंज.ठाकुरगंज नगर पंचायत की दुकानों के एग्रीमेंट का नवीनीकरण पिछले दो साल से नहीं हुआ है. अपनी इस समस्या को लेकर गुरुवार को दुकानदारों ने नगर पंचायत कार्यालय पहुंच कर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद सिकंदर पटेल को आवेदन देकर दुकानों के एग्रीमेंट नवीनीकरण की मांग की है. ठाकुरगंज नगर पंचायत दुकानदार संघर्ष समिति के बैनर तले पहुंचे दुकानदारों ने बताया कि बीते दो वर्षों से दुकानों का एग्रीमेंट नवीनीकरण नहीं हुआ है. नगर पंचायत के संबंधित कर्मचारी आए दिन टाल मटोल करते हैं. कभी किसी कागज की मांग की जाती है तो कभी किसी कागज की, जो प्रथम दृष्टया ही भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला दिखता है. उन्होंने नगर पंचायत अध्यक्ष से इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल दुकानों के एग्रीमेंट नवीनीकरण की बात कही. इस संबंध में नगर पंचायत अध्यक्ष सिकंदर पटेल ने बताया कि इस बात की शिकायत उन्हें आये दिन मिल रही थी. इसलिए उनके द्वारा इस बात की लिखित शिकायत बीते बुधवार को ही कार्यपालक अभियंता को करते हुए यथाशीघ्र नगर पंचायत के दुकानदारों के एग्रीमेंट नवीनीकरण करने की बात कही है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके कार्यकाल में किसी भी तरीके की कोई अवैध उगाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जल्द ही शिविर लगाकर इस समस्या का निवारण किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें