25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक्सिस बैंक के कर्मी को गोली मार कर बदमाशों ने छीने मोबाइल व नकद रुपये

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कोआरी चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने छिनतई के दौरान एक्सिस बैंक के कर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने बैंककर्मी से पांच हजार रुपये तथा दो मोबाइल लूट लिये हैं.

हाजीपुर. गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कोआरी चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने छिनतई के दौरान एक्सिस बैंक के कर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने बैंककर्मी से पांच हजार रुपये तथा दो मोबाइल लूट लिये हैं. मौके पर जुटे लोगों ने घायल बैंककर्मी को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. हालांकि गोली कर्मी के सिर को छू कर निकल गयी. घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पुलिस टीम के साथ सदर अस्पताल पहुंच कर अन्य कर्मियों से पूछताछ की. वहीं गंगाब्रिज थानाध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गये. मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है. जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम चार बजे के करीब शहर के मड़ई रोड स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में पदस्थापित मैक्स लाइफ इंश्योरेंस के रिसेप्शन मैनेजर जंदाहा निवासी राजकमल कुमार अपने साथ डिप्टी मैनेजर चकसिकंदर निवासी सूरज कुमार के साथ कोआरी चौक किसी ग्राहक से मिलने गये थे. कोआरी चौक स्थित ब्रांच के पास से अन्य ग्राहक से मिलने के लिए बिदुपुर की तरफ बढ़े ही थे कि चौक से महज 100 मीटर की दूरी पर पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कर्मियों को रोक दिया. बाइक पर पीछे बैठे डिप्टी मैनेजर ने बताया कि जैसे ही बाइक रुकी बदमाशों ने हथियार तान दिया. बदमाशों ने उसकी जेब से पर्स छीन लिया तथा राजकमल के पास से लगभग तीन-चार हजार रुपये तथा दो मोबाइल लूट लिया. इस दौरान आसपास के लोगों को जुटते देख एक बदमाश ने पिस्टल से फायरिंग कर दी. जैसे ही फायरिंग हुई कि राजकमल गिर गया जिससे गोली उसके सिर को छूकर निकल गयी. इसके बाद बदमाश हाजीपुर की तरफ भाग निकले. मौके पर जुटे लोगों ने आनन-फानन में घायल कर्मी को बाइक से सदर अस्पताल पहुंचाया. इधर घटना की सूचना मिलते ही गंगाब्रिज पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है. बैंक के पास से ही बदमाश कर रहे थे कर्मियों का पीछा बैंककर्मी सूरज ने बताया कि कोआरी चौक स्थित बैंक शाखा के पास से चलने के दौरान ब्रांच के पास से ही बाइक सवार बदमाशों ने पीछा करना शुरु कर दिया था. बताया कि एक बाइक पर सवार तीन युवकों को आगे-पीछे करते देख उसने राजकमल को तेज बाइक चलाने के लिए कहा था, तभी बदमाशों ने बाइक रोक कर घटना को अंजाम दे दिया. घटना के बाद बैंक के कर्मी सदर अस्पताल पहुंच गये. आंशिक रूप से घायल कर्मी का इलाज सदर अस्पताल में किया गया. इस संबंध में गंगाब्रिज थानाध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस कोआरी चौक के पास बदमाशों द्वारा एक्सिस बैंककर्मी को गोली मार कर घायल कर देने की सूचना मिली थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बदमाशों ने दो मोबाइल एवं कुछ रुपये भी छीन लिये हैं. पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में छापेमारी कर रही है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है. बैंककर्मी को सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें