24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के दबाव में चौहान हेंब्रम के परिजनों की ली गई सुध : दिलीप वर्मा

भाजपा के प्रदेश मंत्री दिलीप वर्मा ने कहा कि भाजपा के दबाव में आकर राज्य सरकार ने हजारीबाग में मारे गए हवलदार चौहान हेंब्रम के पीड़ित परिजनों की सुध ली है.

भाजपा के प्रदेश मंत्री दिलीप वर्मा ने कहा कि भाजपा के दबाव में आकर राज्य सरकार ने हजारीबाग में मारे गए हवलदार चौहान हेंब्रम के पीड़ित परिजनों की सुध ली है. उक्त बातें उन्होंने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही. कहा कि घटना के बाद पीड़ित परिजनों की याद राज्य सरकार को नहीं आई. जब असम के सीएम सह भाजपा झारखंड के सह चुनाव प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी बेंगाबाद में पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचने वाले थे, तब उनके परिजनों की याद राज्य सरकार को आई. कहा कि एक साजिश के तहत मृतक के परिजनों से असम के सीएम श्री सरमा से मिलने नहीं दिया गया. उसी दिन रांची में परिजनों को ले जाकर नौकरी व अन्य सहायता देने की घोषणा की गई. श्री वर्मा ने कहा कि इस घोषणा का भी लाभ कब मिलेगा इसका कोई पता नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रशासनिक स्वीकृति के बाद किसी भी योजना का शिलान्यास किया जा सकता है. गांडेय विधानसभा क्षेत्र में यहां की विधायक द्वारा कुछ योजनाओं का शिलान्यास बिना टेंडर के किया जा रहा है. कहा कि आनेवाले चुनाव को देखते हुए जनता को बरगलाने का यह प्रयास है. मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साव, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, उपाध्यक्ष नवीन सिन्हा आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें