22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिला बार एसोसिएशन चुनाव 24 को, 16 पदों के लिए 66 प्रत्याशी मैदान में, किया जनसंपर्क

आगामी 24 अगस्त को जिला बार एसोसिएशन का चुनाव है. 16 पद के लिए 66 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. चुनाव प्रचार में सभी ने पूरी ताकत झोंक दी है. 16 पदों में अध्यक्ष के एक, महासचिव के एक, उपाध्यक्ष के एक, संयुक्त सचिव के दो, कोषाध्यक्ष के एक, सहायक कोषाध्यक्ष के एक पद और नौ कार्यकारणी सदस्य शामिल हैं.

जमशेदपुर :

आगामी 24 अगस्त को जिला बार एसोसिएशन का चुनाव है. 16 पद के लिए 66 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. चुनाव प्रचार में सभी ने पूरी ताकत झोंक दी है. 16 पदों में अध्यक्ष के एक, महासचिव के एक, उपाध्यक्ष के एक, संयुक्त सचिव के दो, कोषाध्यक्ष के एक, सहायक कोषाध्यक्ष के एक पद और नौ कार्यकारणी सदस्य शामिल हैं. इस बार चुनाव में सभी पदों पर कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है.

नोटिस बोर्ड में लगे सूची में चुनाव कमेटी के तीन में से दो ही सदस्य के हस्ताक्षर

जमशेदपुर : जिला बार एसोसिएशन चुनाव को लेकर कार्यालय में लगे नोटिस (चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता के अनुपालन, नियमानवली आदि की सूचना) में चुनाव कमेटी के तीन सदस्यों में से दो सदस्यों के नाम अंकित हैं. इसमें वीरेंद्र सिंह व एससी वर्णवाल शामिल हैं. तीसरे सदस्य विनोद अग्रवाल का हस्ताक्षर नहीं है. गुरुवार को दिनभर कोर्ट के अधिकांश टेबल पर उनके इस्तीफा दे देने की चर्चा होती रही. हालांकि इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है.

अधिवक्ता अनिल तिवारी के रिट पर हुई सुनवाई, अगली सुनवाई 12 को

जमशेदपुर : जिला बार एसोसिएशन चुनाव में महासचिव पद के उम्मीदवार रहे अनिल तिवारी ने चुनाव की विशेष स्क्रूटनी में नाम छांटे जाने के खिलाफ झारखंड उच्च न्यायालय में रिट पिटीशन दाखिल किया है, जिसपर गुरुवार को सुनवाई हुई. पहली बहस में विपक्षी को नोटिस किया गया और कोर्ट ने अगली तारीख 12 सितंबर 2024 को रखी है. इधर, अनिल तिवारी ने बताया कि चुनाव में जिस टीम को अपना समर्थन देंगे, उसकी घोषणा शुक्रवार को करेंगे.

 

सुधीर कुमार उर्फ पप्पू, गौरव पाठक ने जनसंपर्क अभियान चलाया

जमशेदपुर : जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुधीर कुमार उर्फ पप्पू ने कोर्ट में सघन चुनाव प्रचार किया और अधिवक्ताओं से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की. इसी तरह चुनाव कमेटी में कार्यकारिणी सदस्य गौरव पाठक ने अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार किया. अधिवक्ताओं से चुनाव में बढ़-चढ़ कर वोट डालने की अपील की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Jamshedpur News : यहां जमशेदपुर से जुड़ी हर छोटी और बड़ी खबर पढ़े सिर्फ प्रभात खबर पर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें