24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक से शराब पहुंचाने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, दूसरा फरार

पुलिस ने 121 लीटर महुआ शराब की बरामद, दो बाइक जब्त

हवेली खड़गपुर/ संग्रामपुर. शराब के विरुद्ध खड़गपुर व संग्रामपुर पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए बाइक से शराब पहुंचाने जा रहे तस्कर के पास से 121 लीटर महुआ शराब बरामद की. इस दौरान पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया तो एक फरार होने में सफल रहा. वहीं पुलिस ने दो बाइक को जब्त कर लिया और गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

80 लीटर महुआ शराब बरामद, तस्कर फरार, बाइक जब्त

गुप्त सूचना के आधार पर खड़गपुर थाना पुलिस ने मुजफ्फरगंज गांव स्थित शीतला स्थान के समीप कार्रवाई करते हुए 80 लीटर महुआ शराब बरामद की. जबकि तस्कर बाइक छोड़कर फरार हो गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष बिपिन कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक तस्कर बाइक से शराब की डिलीवरी देने मुजफ्फरगंज आ रहा है. इसी सूचना पर पुलिस मुजफ्फरगंज शीतला स्थान के समीप पहुंची तो देखा कि एक व्यक्ति बाइक से प्रसंडो गांव की ओर से आ रहा है. उसकी बाइक के पीछे एक प्लास्टिक का बोरा बंधा हुआ है. बाइक सवार दूर से ही पुलिस को देख बाइक को वहीं छोड़कर फरार हो गया. बाइक पर बंधे बोरे की तलाशी ली गयी तो बोरे से 80 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ. साथ ही तस्कर के अपाची बाइक को भी जब्त किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत बाइक मालिक पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

41 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त

संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शिवटोला चंदनिया गांव के समीप पुलिस ने बाइक से शराब पहुंचाने जा रहे एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से 41.4 लीटर महुआ शराब बरामद हुई. अपर थानाध्यक्ष सत्यम कुमार ने बताया कि सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग में चंदनिया गांव स्थित शिव टोला के पास पुलिस की गाड़ी को देखकर एक व्यक्ति तेज गति से बाइक चलाते हुए भागने का प्रयास करने लगा. तभी पुलिस बल के सहयोग से उसे पकड़ा गया और उसके बाइक के पीछे बंधे प्लास्टिक के बोरे की तलाशी ली गयी तो पॉलिथिन में बंद 41.4 लीटर शराब बरामद हुई. गिरफ्तार तस्कर बेलहर थाना क्षेत्र के सहसौडा गांव निवासी विक्की कुमार है. उसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी और उसे न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें