22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केसी बरदह व शीतलपुर की टीम रही विजयी

रविंद्र प्रसाद सिंह मुंगेर जिला फुटबॉल लीग को हो रहा आयोजन

मुंगेर. रविंद्र प्रसाद सिंह मुंगेर जिला फुटबॉल लीग का गुरुवार को अंतिम दो मैच खेला गया. पोलो मैदान में खेले गये पहले मैच में केसी बरदह ने इटहरी को 1-0 से पराजित कर दिया. जबकि दूसरे मैच में शीतलपुर ने धरहरा को कड़े मुकाबले में 1-0 से हराया. पोलो मैदान में पहला मैच केसी बरदह बनाम इटहरी के बीच खेला गया. दोनों टीमों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. इसके कारण मैच काफी संघर्षपूर्ण हो गया. दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे के विरुद्ध गोल करने का भरसक प्रयास किया. लेकिन पहले हाफ में गोल नहीं हो पाया. दूसरे हाफ में केसी बरदह टीम के खिलाड़ी मो नाजिम आलम को जैसे ही मौका मिला उसने गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी. खेल के अंत तक इटहरी के खिलाड़ी गोल नहीं कर सके. नदीम आलम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. निर्णायक मंडली में मो रजी, राहुल कुमार, संतोष कुमार व मनीष कुमार शामिल थे. दूसरा मैच शीतलपुर बनाम धरहरा के बीच खेला गया. शीतलपुर की ओर से खेल के 56 मिनट में पहला गोल सूरज हेंब्रम ने किया. इस गोल के बदौलत शीतलपुर टीम 1-0 से विजयी रही. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संयुक्त रूप से धरहरा के गोलकीपर रवि कुमार एवं शीतलपुर के खिलाड़ी सूरज को दिया गया. निर्णायक मंडली में रंजीत कुमार, राम रक्षा यादव, सुधांशु कुमार व शुभम कुमार शामिल थे.

25 व 26 अगस्त को खेला जायेगा लीग का सेमीफाइनल

मुंगेर फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव भवेश कुमार उर्फ बंटी ने बताया कि अंक के आधार पर चार टीम शीतलपुर, धरहरा, एनसी बरदह एवं मुंगेर टाउन क्लब ने सेमीफाइनल में पहुंचने में सफलता पायी है. 25 अगस्त को पहला सेमीफाइनल मैच शीतलपुर व एनसी बरदह के बीच खेला जायेगा. दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 26 अगस्त को धरहरा व मुंगेर टाउन क्लब के बीच होगा. 29 अगस्त खेल दिवस पर जिला लीग मैच फाइनल मुकाबला खेला जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें