25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर, मौत

युवक की मौत होने से परिवार में मातम

कदवा. कदवा थाना क्षेत्र के भोगांव पंचायत के पुराना सोनैली निमटोला निवासी स्व सागर सोरेन के पुत्र संजय सोरेन 20 वर्ष की बाइक की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के घर में बुधवार की रात्रि पूजा पाठ तथा कीर्तन भजन का आयोजन चल रहा था. गुरुवार की अहले सुबह तीन बजे संजय सोरेन अपने घर से सड़क पर आया था. उसी समय कदमगाछ पश्चिम की ओर से एक बाइक चालक तेज रफ्तार से आया और जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद बाइक चालक घटना स्थल से फरार हो गया. घटना के वक्त उस जगह पर कोई नहीं था. जिसके कारण चालक भागने में सफल रहा. कुछ देर बाद जब मृतक के घर आये गेस्ट बाहर निकले तो उन्होंने देखा कि संजय सोरेन सड़क पर लहूलुहान होकर गंभीर अवस्था में गिरा हुआ है. जब उसे उठाकर बैठाने की कोशिश की गयी तो उसकी सांस नहीं चल रही थी, उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना कदवा पुलिस को नहीं दी है. घटना में शामिल बाइक चालक अरिहाना निवासी बताया जाता है. यह बात भी सामने आ रही है कि दोनों पक्ष आपस में समझौता करने के प्रयास में है.

दो बाइक की भिड़ंत में एक बाइक चालक जख्मी

कोढ़ा. थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत भवन की समेत दो बाइकों की टक्कर में एक बाइक चालक जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी 112 पुलिस को दी. 112 पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सर्वप्रथम जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए सीएचसी कोढ़ा लाया,जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर पंचायत सरकार भवन के समीप दो बाइकाें में भिड़ंत हो गयी. इसमें एक बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गये. बताया जाता है कि मनोज कुमार चौधरी महेशपुर से बिशनपुर हरियावीड़ जा रहे थे. इसी दौरान पंचायत सरकार भवन के समीप विपरीत दिशा से आ रहे बाइक में टक्कर हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें