25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Munger News: घर से ससुराल जाने के लिए निकला बेटा व बहू, थोड़ी ही देर में पहुंची मौत की खबर

Munger News: ससुराल जा रहे दंपत्ति की रास्ते में मौत. एक साथ पति-पत्नी की मौत से शीतलपुर गांव में पसरा मातम.

Munger News: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव से गुरुवार की सुबह 11 बजे चंद्रशेखर सिंह का बेटा अपनी पत्नी के साथ ससुराल जाने के लिए हंसी-खुशी निकला. लेकिन आधे घंटे बाद ही दोनों के मौत की खबर घर पहुंच गयी. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. जबकि पूरे गांव में मातम पसर गया. जिसने भी सुना वही उसके घर की तरफ दौड़ पड़ा.

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह 11 बजे जय सिंह उर्फ सोनू अपनी पत्नी मौसम कुमारी के साथ मोटर साइकिल से शीतलपुर स्थित अपने घर से गंगा के उस पार अपने ससुराल बहादुरनगर जाने के लिए निकला. हंसी खुशी घर से मौसम ने अपने सास-ससुर से मायके जाने के लिए अपने ससुराल से निकली थी. दोनों काफी खुश होकर घर से निकले. लगभग आघे घंटे बाद चंद्रशेखर सिंह के घर पर खबर आती है कि उसके बेटे व पोतहू की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. जिसने भी सुना वहीं दंग रह गया.

Munger News: देर शाम पहुंचा पति-पत्नी का शव

बेगूसराय पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों पति-पत्नी का शव परिजनों को सौंप दिया. रात लगभग 9 बजे दोनों का शव गांव पहुंचा. शव गांव पहुंचते ही मां और बहन दहाड़ मार कर रोने लगी. परिजनों के करूण क्रंदन से वहां मौजूद ग्रामीणों के आंखे भी नम हो गयी. ग्रामीण परिजनों को लगातार ढांढ़स बंधाते रहे. लेकिन परिजन दहाड़ मार रोते रहे. पूरा गांव परिजनों के चीत्कार से गमगमीन हो गया.

Munger News: काफी मिलनसार था मृतक जय

चंद्रशेखर सिंह आर्मी से सेवानिवृत्त हैं, जबकि उनका बड़ा बेटा रॉकी कुमार सिंह रेलवे विभाग में कार्यरत है. छोटा बेटा जय सिंह उर्फ सोनू एसएसबी का जवान था. उसने वर्ष 2021 में एसएसबी की नौकरी ज्वाइन की थी. आठ माह पूर्व ही उसकी शादी गंगा पार बहादुरनगर में हुई थी. जबकि उससे एक छोटी बहन पायल है. जो अभी अविवाहित है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक जय काफी मिलनसार था. जिसने पिता के रिटायरमेंट के बाद पूरे घर को संभालने का काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें