24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेलूड़ : कमरे में सो रही युवती पर एसिड फेंक कर भागा

लूड़ थाना अंतर्गत भोट बागान इलाके में एक युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. रात में जब वह सो रही थी, तभी कोई बाहर से उसके ऊपर एसिड फेंक फरार हो गया

हाथ, पीठ व चेहरे का कुछ हिस्सा आंशिक रूप से झुलसा

संवाददाता, हावड़ा

बेलूड़ थाना अंतर्गत भोट बागान इलाके में एक युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. रात में जब वह सो रही थी, तभी कोई बाहर से उसके ऊपर एसिड फेंक फरार हो गया. उसका एक हाथ, पीठ और चेहरे का कुछ हिस्सा आंशिक रूप से झुलस गया है. उसे टीएल जायसवाल अस्पताल ले जाया गया. वहां से जिला अस्पताल और बाद में कोलकाता स्थित एमआर बांगुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों का कहना है कि युवती खतरे से बाहर है. लेकिन उसका हाथ और पीठ का काफी हिस्सा झुलस गया है. उधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता की उम्र 22 वर्ष बतायी जा रही है. उसके पिता बाली नगरपालिका में कर्मचारी हैं. पीड़िता की मां ने बताया कि बुधवार रात 11 बजे परिवार के सभी सदस्य सो गये थे. छह सदस्य एक ही कमरे में सोये थे. पीड़िता भी इसी कमरे में थी. देर रात करीब एक बजे युवती चीखने लगी. कमरा धुआं से भर गया था. कुछ देर बाद पता चला कि किसी ने बाहर से बेटी के शरीर पर एसिड फेंक दिया है. उधर, चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस को खबर दी गयी.

झुलसी युवती को अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस पिकेट बैठायी गयी है. वहीं, पूर्व पार्षद रियाज अहमद ने बताया कि एसिड किसने फेंका, इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है. आरोपी की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें