23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand politics news : डर गये हैं हेमंत सोरेन, न राज्य संभल रहा है, न दल : शिवराज

भाजपा के झारखंड चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेमंत सरकार युवा आक्रोश रैली से डर चुकी है. भाजपा के कार्यकर्ताओं को जगह-जगह रोका जा रहा है. यह अन्याय की अति व जुल्म की पराकाष्ठा है.

प्रमुख संवाददाता (रांची). भाजपा के झारखंड चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेमंत सरकार युवा आक्रोश रैली से डर चुकी है. भाजपा के कार्यकर्ताओं को जगह-जगह रोका जा रहा है. यह अन्याय की अति व जुल्म की पराकाष्ठा है. एक डरा हुआ मुख्यमंत्री ही ऐसा कर सकता है. रांची में प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन से न तो झारखंड संभल रहा है और न पार्टी. भाजपा कार्यकर्ता गीदड़ भभकी से डरनेवाले नहीं हैं. भाजपा कार्यकर्ता अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे. झारखंड की जनता को अहिंसात्मक तरीके से न्याय दिलाने तक लड़ाई जारी रहेगी. हेमंत सोरेन सरकार आंदोलन को कुचल नहीं सकती.

अलोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन रोकने की कोशिश

श्री चौहान ने कहा कि हेमंत सोरेन के इशारे पर अलोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन रोकने की कोशिश करनेवाले अधिकारी समझ लें कि जब लोकतंत्र का पालन करनेवालों को इंदिरा गांधी नहीं रोक पायीं, तो हेमंत क्या रोकेंगे. अधिकारियों को समझना होगा कि यह दो महीने की सरकार है. श्री चौहान ने कहा कि डीजीपी, एसपी भाजपा को रोकने और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने का आदेश दे रहे हैं. कार्यकर्ताओं को भले जेल भेज दो, लेकिन भाजपा डरनेवाली नहीं है. उन्होंने कहा कि दुमका के मुफ्फसिल थाना में रांची जा रही दो बसों को जब्त कर लिया गया. जामताड़ा में चार बसों को टाउन डीएसपी ने जब्त कर रांची जाने से रोका. बस मालिकों को रांची न जाने की हिदायत दे कर धमकाया जा रहा है. जामताड़ा के फतेहपुर थाना में रांची जा रहे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया. शायराना अंदाज में उन्होंने कहा : मूर की एक किरण जुल्मात पे भारी होगी, रात तुम्हारी है, तो सुबह हमारी होगी… प्रेस वार्ता में मीडिया सह प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें