26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में वाहनों की खरीद बढ़ेगी: शीला मंडल

परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा है कि आमजनों की आर्थिक सहूलियत के लिए राज्य सरकार ने मोटर वाहन का रजिस्ट्रेशन शुल्क कम करने का निर्णय लिया है.

जनसुनवाई संवाददाता, पटना परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा है कि आमजनों की आर्थिक सहूलियत के लिए राज्य सरकार ने मोटर वाहन का रजिस्ट्रेशन शुल्क कम करने का निर्णय लिया है. इससे बिहार में वाहनों की खरीद बढ़ेगी और प्रदेश के राजस्व में भी वृद्धि होगी. नये वाहनों की खरीद से राज्य में स्वरोजगार के नए अवसर भी सृजित होंगे. मंत्री शीला मंडल ने यह बातें गुरुवार को जदयू प्रदेश मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई के बाद पत्रकारों से कहीं. इस दौरान मद्यनिषेध मंत्री रत्नेश सदा मौजूद रहे. इससे पहले दोनों मंत्रियों ने जनसुनवाई में पहुंचे फरियादियों की समस्याओं का समाधान किया. इस मौके पर पार्टी के वरीय नेता प्रो नवीन आर्या चंद्रवंशी मौजूद रहे. पत्रकारों से बातचीत में मंत्री शीला मंडल ने कहा कि मोटर साइकिल के रजिस्ट्रेशन शुल्क को 1500 रुपये से घटाकर 1150 रुपये किया गया है. ऑटो का रजिस्ट्रेशन शुल्क 5650 रुपये से घटाकर 1150 रुपये और कैब का रजिस्ट्रेशन शुल्क 23,650 रुपये से घटाकर 4,150 रुपये कर दिया गया है. इसी प्रकार कई मोटर वाहनों के रजिस्ट्रेशन शुल्क में भी कटौती की गयी है. राजद की सरकार में मुख्यमंत्री आवास से रची जाती थी फिरौती और अपरहण की साजिशें: रत्नेश सदा: पत्रकारों से बातचीत में मद्यनिषेध मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि राजद की सरकार में मुख्यमंत्री आवास से फिरौती और अपरहण की साजिशें रची जाती थीं, लेकिन आज बिहार में कानून का राज है. अपराध करने वालों के खिलाफ अब कठोर और त्वरित कार्रवाई होती है. उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी की सरकार में दलित व महादलित समाज को प्रताड़ित किया जाता था, लेकिन तेजस्वी यादव कभी इन बातों का जिक्र नहीं करते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें