28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीएन कॉलेज को मिली बीबीएमकेयू युवा महोत्सव की मेजबानी

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के युवा महोत्सव ‘अंतरनाद’ 2024-25 की मेजबानी गुरुनानक कॉलेज धनबाद को दी गयी है. अभी युवा महोत्सव की तिथि तय नहीं की गयी है.

वरीय संवाददाता, धनबाद.

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के युवा महोत्सव ‘अंतरनाद’ 2024-25 की मेजबानी गुरुनानक कॉलेज धनबाद को दी गयी है. अभी युवा महोत्सव की तिथि तय नहीं की गयी है. गुरुवार को कुलपति प्रो. राम कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई विश्वविद्यालय कल्चरल कमेटी की बैठक में जीएन कॉलेज को इसकी मेजबानी देने का निर्णय लिया गया. बता दें कि जीएन कॉलेज को दूसरी बार बीबीएमकेयू युवा महोत्सव की मेजबानी दी गयी है.

29 को मनाया जायेगा राष्ट्रीय खेल दिवस:

बैठक में आगामी 29 अगस्त को विवि और इसके सभी अंगीभूत व संबद्ध कॉलेजों में राष्ट्रीय खेल दिवस मनाने का निर्णय लिया गया. इसके लिए हर कॉलेज और विवि के लिए अलग-अलग थीम रखी गयी है. विवि की थीम ‘रन फॉर यूनिटी’ रखी गयी है. वहीं कॉलेजों को कहा गया है कि अपने अनुसार राष्ट्रीय खेल दिवस की थीम रख सकते हैं. बैठक में डीएसडब्ल्यू डॉ पुष्पा कुमारी, एसएसएलएनटी महिला कॉलेज की प्राचार्या डॉ शर्मिला रानी, पीके रॉय मेमोरियल कॉलेज की प्राचार्या डॉ कविता सिंह, डॉ जयगोपाल मंडल, डॉ हिमांशु शेखर चौधरी, डॉ केएम सिंह समेत अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Dhanbad News Today : यहां धनबाद से जुड़ी हर छोटी और बड़ी खबर पढ़े सिर्फ प्रभात खबर पर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें