24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: भाई को राखी बांधने मायके गयी थीं वार्ड पार्षद, घर में फंदे से झूलता मिला बेटे का शव

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई जहां खुशियों का त्यौहार मातम में तब्दील हो गया. जब एक युवक ने रक्षाबंधन के दिन मौत को गले लगा लिया.

Bhagalpur News: पीरपैंतनगर पंचायत के शेरमारी बाजार स्थित वार्ड 10 में वार्ड पार्षद सोनी देवी के पुत्र सूरज कुमार (25) का शव गुरुवार को उसके कमरे में फंदे से लटका मिला. रक्षाबंधन पर उसके भाई शिवम कुमार साह के साथ मां अपने मायके गई हुई थी. वह घर में अकेला रह रहा था. सवेरे उसके दोस्तों के फोन कॉल पर जब उसकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला, तो उनलोगों ने उसके छत पर चढ़ कर घर में प्रवेश किया.

उसे कमरे में प्लास्टिक की रस्सी से झूलता पाया. सूचना मिलते ही एसडीपीओ-2 अर्जुन कुमार गुप्ता व पीरपैंती थानाध्यक्ष पुनि नीरज कुमार ने सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाया. पुलिस ने एफएसएल टीम सहित मृतक की मां व भाई को सूचना देकर कटिहार से बुलाया. इस बीच पुलिस अधिकारियों ने पास पड़ोस के लोगों सहित मृतक के दोस्तों से पूछताछ की.

Bhagalpur News: साइबर कैफे चलाता था युवक

घर के बाहरी हिस्से में साइबर कैफे चलाता था युवक घर के बाहरी भाग में दुकान खोलकर साइबर कैफे चलाता था. उसके आत्महत्या करने की घटना पर सभी हतप्रभ हैं. रोते-बिलखते उसकी पार्षद मां के घर में घुसते ही उसकी क्रंदन सुनकर सभी की आंखें नम हो गई. शाम को एफएसएल की टीम ने रात को जिस होटल में खाना खाया था, उसके घर के अंदर व बाहर साक्ष्य संग्रहित कर रही है. समाचार प्रेषण तक परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें