24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: पटना में हैं तो झपटमारों से रहिए सतर्क, राह चलते लोगों से इस तरह चेन-मोबाइल छीन रहे बदमाश…

पटना में झपटमारों का आतंक है. राह चलते लोगों से चेन और मोबाइल झपटकर बदमाश भाग रहे हैं. बच्चों के गले से सोने का लॉकेट भी काटा जा रहा है.

Bihar News: राजधानी पटना में झपटमारों का आतंक है. राह चलते लोगों के गले से सोने का चेन और हाथ से मोबाइल झपटकर बदमाश फरार हो रहे हैं. बच्चों के गले से लॉकेट काटने वाला गिरोह भी सक्रिय हुआ है. पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं. इन बदमाशों का शिकार बने लोग पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी-अपनी शिकायत दर्ज करा चुके हैं. ये मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पुलिस भी अपनी कार्रवाई में जुटी है.

रामनगरी मोड़ के पास पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिया सोने की चेन

पटना के राजीव नगर आकाशवाणी रोड के रहने वाले प्रभात कुमार के सोने की चेन को पल्सर बाइक पर सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर छीन लिया और भाग गये. यह घटना शास्त्रीनगर थाने के रामनगरी मोड़ के समीप घटित हुई. इस संबंध में उन्होंने शास्त्रीनगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. साथ ही पुलिस को यह जानकारी दी है कि बदमाशों में से एक काले रंग का शर्ट पहने हुआ था. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंगाल रही है.

ALSO READ: Bihar Weather: बिहार में बारिश कब तक जारी रहेगी? अगले दो दिनों के मौसम की आयी जानकारी, पढ़िए…

ऑटो चालक लेकर भाग गया मोबाइल फोन

फुलवारीशरीफ के अनिसाबाद हरनीचक के रहने वाले सौरव कुमार का मोबाइल फोन ऑटो चालक लेकर भाग गया. वह फुलवारीशरीफ जाने के लिए ऑटो में बैठे थे. इसी बीच ऑटो चालक ने कुछ काम से उनका मोबाइल फोन लिया और गाड़ी से उतरने को कहा. इसके बाद सौरव कुमार कुछ समझ पाते, वह मोबाइल फोन लेकर भाग गया. इस संबंध में सौरव कुमार ने कोतवाली थाने में केस दर्ज करा दिया है.

महिला के गले से छीनी सोने की चेन

शास्त्रीनगर थाने के पटेल नगर रोड नंबर छह में बाइक सवार बदमाशों ने महिला मृगनैनी कुमारी के गले से झपट्टा मार कर सोने की चेन छीन ली और भाग गये. मृगनैनी के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ में शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. मृगनैनी मूल रूप से गया जिले की रहने वाली है. हालांकि पटना में पटेल नगर रोड नंबर पांच में अपने परिवार के साथ रहती हैं. वह अपनी बेटी को स्कूल से लेकर वापस घर आ रही थीं. इसी दौरान पटेल नगर रोड नंबर छह में उनके गले से सोने की चेन छीन ली गयी. सोने की चेन की कीमत 1.70 लाख है. मृगनैनी ने पुलिस को बताया कि बदमाश हेलमेट लगाये हुए थे.

बाइक में टक्कर मार कर गिराया और मोबाइल फोन छीन कर फरार

गर्दनीबाग के रहने वाले और फूड डिलीवरी का काम करने वाले अभिषेक कुमार की बाइक में बदमाशों ने टक्कर मार दी. इसके कारण दोनों की बाइक गिर गयी. इसके बाद बदमाशों ने अभिषेक से मोबाइल फोन व पैसा छीन लिया और भाग गये. यह घटना राजीव नगर रोड नंबर 10 के करीब घटित हुई. इस संबंध में अभिषेक के बयान पर राजीव नगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ में केस दर्ज कर लिया गया है. राजीव उस इलाके में फूड डिलीवरी करने के लिए गया था.

बदमाशों ने बच्चे के गले से काट लिया लॉकेट

कोतवाली थाने के महावीर मंदिर के पास बच्चे के गले से बदमाशों ने 20 हजार रुपये का सोने का लॉकेट गायब कर दिया. यह घटना गया जिले के इमामगंज के नीरज कुमार गुप्ता के भांजा के साथ हुई. इस संबंध में नीरज कुमार गुप्ता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें