24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ICMAI CMA June 2024 Intermediate, Final Result Out: आईसीएमएआई सीएमए जून सत्र का परिणाम जारी

ICMAI CMA June 2024 Intermediate, Final Result: इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) ने आज यानी 23 अगस्त को इंटरमीडिएट और फाइनल कोर्स के लिए सर्टिफाइड मैनेजमेंट अकाउंटेंट (CMA) जून 2024 के परिणाम घोषित किए हैं.

ICMAI CMA June 2024 Intermediate, Final Result Out: इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने आईसीएमएआई सीएमए (ICMAI CMA) जून 2024 इंटर, फाइनल के नतीजे घोषित कर दिए हैं. जो उम्मीदवार जून 2024 में आयोजित इंटरमीडिएट और फाइनल कोर्स की परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे ICMAI की आधिकारिक वेबसाइट icmai.in पर नतीजे देख सकते हैं.

DU NCWEB Admission 2024: बीए प्रोग्राम और बीकॉम कोर्स में एडमिशन के लिए पहली कट-ऑफ लिस्ट जारी, कल से शुरू होंगे ऑनलाइन एडमिशन

ICSI CS Result 2024 Date Announced: इस दिन जारी होगा CS प्रोफेशनल, एग्जीक्यूटिव जून के परिणाम

आईसीएमएआई सीएमए रिजल्ट कैसे देखें ?

आईसीएमएआई सीएमए (ICMAI CMA) जून 2024 इंटरमीडिएट और फाइनल रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है. छात्र स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स का पालन कर सकते हैं.
स्टेप 1: ICMAI की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
स्टेप 2: परीक्षा पोर्टल पर क्लिक करें और परिणाम अनुभाग पर जाएं
स्टेप 3: जून 2024 इंटरमीडिएट और फाइनल रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
स्टेप 4: रजिस्ट्रेशन संख्या का उपयोग करके लॉगिन करें
स्टेप 5: मार्कशीट प्रदर्शित की जाएगी, आगे के संदर्भ के लिए डाउनलोड करें

कब आयोजित हुई थी सीएमए जून परीक्षा ?

सीएमए (CMA) जून परीक्षा 11 जून से 18 जून 2024 तक इंटरमीडिएट और फाइनल कोर्स के लिए दो शिफ्ट में आयोजित की गई थी. फाइनल कोर्स की परीक्षा पहली शिफ्ट में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक और इंटरमीडिएट कोर्स की परीक्षा दूसरी शिफ्ट में दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक सभी दिनों में आयोजित की गई थी. अधिक संबंधित जानकारी के लिए उम्मीदवार ICMAI की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें