25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस शानदार SUV ने धोनी का दिल जीता, प्राइस के शानदार लुक पर हुए फिदा

Citroen Basalt में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है जो 110 PS और 205 Nm तक बनाता है, और 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है.

हाल ही में लॉन्च हुई Citroen Basalt काफी सुर्खियों में है और अब भारतीय क्रिकेट दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने भी इस पर मुहर लगा दी है. दरअसल धोनी को Citroen ने भारत में अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है और बसाल्ट के TVC शूट के दौरान धोनी ने इस एसयूवी कूप के काफी तारीफ की है.

Citroen Basalt की कीमत क्या है?

बसाल्ट की टेलीविजन ऐड में महेंद्र सिंह धोनी इसकी प्राइस को सुन सरप्राइज होते हुए नजर आ रहे हैं. सिट्रोएन बेसाल्ट की कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होकर 13.83 लाख रुपये (प्रारंभिक एक्स-शोरूम) तक जाती है.

Citroen Basalt के कितने वेरिएंट हैं?

सिट्रोएन बेसाल्ट को तीन बड़े वेरिएंट में पेश किया गया है. यू, प्लस और मैक्स. केवल मिड-स्पेक प्लस वेरिएंट में 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड (N/A) पेट्रोल और 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन विकल्प मिलते हैं. बेस-स्पेक यू वेरिएंट में केवल NA पेट्रोल का विकल्प मिलता है, जबकि टॉप-स्पेक मैक्स टर्बो-पेट्रोल इंजन तक सीमित है.

Citroen Basalt में कौन-कौन से फीचर्स हैं?

सिट्रोएन बेसाल्ट में मौजूदा C3 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट SUV की तुलना में ज़्यादा प्रीमियम सुविधाएँ हैं. बाहरी सुविधाओं में LED हेडलाइट्स और टेल लाइट्स के साथ-साथ LED DRLs शामिल हैं. अंदर, इसमें ऑटोमैटिक एसी, 10.2 इंच का टचस्क्रीन और 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और वायरलेस फोन चार्जिंग है. हालाँकि, बेसाल्ट में सनरूफ की कमी है.

Citroen Basalt की इंजन के बारे में बताएं?

Citroen की SUV-कूप में C3 हैचबैक के समान ही इंजन विकल्प हैं. विकल्प हैं: 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन जो 110 PS और 205 Nm तक बनाता है, और 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है, और 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन (82 PS/115 Nm) 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

Toyota की किसी भी कार में क्यों नहीं रहता Sunroof? वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें