25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pak vs Ban:बांग्लादेश टेस्ट के दौरान मोहम्मद रिजवान ने बाबर आज़म की तरफ़ बल्ला फेंका. इसके बाद हुआ ये

Pak vs Ban:पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम के बीच दोस्ती पूरी तरह देखने को मिली.

Pak vs Ban:पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम के बीच दोस्ती का नजारा देखने को मिला. पाकिस्तान ने 448/6 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित की, जिसके बाद दोनों ने कुछ हल्के-फुल्के पल साझा किए. रिजवान अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे, उन्होंने 239 गेंदों पर नाबाद 171 रन बनाए.

जब ​​रिजवान ड्रेसिंग रूम में वापस लौटे, तो पाकिस्तान के क्रिकेटर उनकी पारी की सराहना करने के लिए बाउंड्री लाइन के पास इंतजार कर रहे थे. उन्होंने खेल-खेल में अपना बल्ला बाबर की ओर फेंका, जिन्होंने उसे पकड़ लिया और दोनों हंस पड़े. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में रिजवान और बाबर बांग्लादेश के खिलाफ फील्डिंग करते हुए मैदान पर हंसते हुए भी नजर आए.

मैच की बात करें तो, रिजवान और सऊद शकील ने शानदार शतक लगाए और पाकिस्तान को 448/6 के विशाल स्कोर पर पारी घोषित करने में मदद की, जबकि बांग्लादेश ने दूसरे दिन रावलपिंडी में 27-0 के स्कोर पर पारी समाप्त की.

Pak vs Ban:रिजवान की नाबाद 171 रन की पारी

रिजवान की नाबाद 171 रन की पारी टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ और तीसरा शतक था, जबकि शकील की 141 रन की पारी भी उतनी ही शानदार थी, क्योंकि दोनों ने बुधवार को पाकिस्तान को 16-3 के नाजुक स्कोर से उबारा.

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम 12 और जाकिर हसन 11 रन बनाकर खेल रहे थे, उन्होंने बिना किसी परेशानी के 12 ओवर की गति का सामना किया, क्योंकि रावलपिंडी स्टेडियम की पिच गेंदबाजों के लिए उम्मीद के मुताबिक मददगार नहीं रही.

Image 288
Pak vs ban:बांग्लादेश टेस्ट के दौरान मोहम्मद रिजवान ने बाबर आज़म की तरफ़ बल्ला फेंका. इसके बाद हुआ ये 2

बांग्लादेश के बल्लेबाजी कोच डेविड हेम्प को उम्मीद है कि उनके बल्लेबाज अपने विरोधियों से मेल खाएंगे.

बरमूडा के पूर्व खिलाड़ी हेम्प ने कहा, “यह एक बहुत अच्छी बल्लेबाजी पिच है और हमें उम्मीद है कि यह इसी तरह जारी रहेगी.”

“हमारे बल्लेबाजों को पाकिस्तान के बल्लेबाजों से मेल खाना चाहिए और हमें पाकिस्तान के कुल स्कोर के करीब पहुंचना चाहिए.”

बांग्लादेश ने पहले दिन पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया था, लेकिन शकील ने सैम अयूब (56) के साथ चौथे विकेट के लिए 98 रन की साझेदारी करके पारी को संभाला, इससे पहले रिजवान के साथ अगले विकेट के लिए 240 रन जोड़े और पाकिस्तान ने बांग्लादेश के आक्रमण को कुंद कर दिया.

Also read:Mohammad Rizwan ने लगाई ‘मंकी जम्प’, एक हाथ से लपका कैच

रिजवान ने 239 गेंदों की पारी में तीन छक्के और 11 चौके लगाए और शाहीन शाह अफरीदी के साथ मिलकर 44 रन की तेज पारी खेली. अफरीदी ने दो छक्के और एक चौका लगाकर नाबाद 29 रन बनाए. इससे पाकिस्तान ने चाय के विश्राम के 78 मिनट बाद अपनी पहली पारी घोषित कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें