24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Khel Khel Mein Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म FLOP हुई या HIT, यहां जानें अब तक का कलेक्शन

Khel Khel Mein Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्में इन-दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. उनकी लेटेस्ट रिलीज खेल खेल में का भी यही हाल हुआ. मूवी 8 दिनों में महज 19.35 की कमाई कर पाई है, जो उम्मीद से काफी कम है.

Khel Khel Mein Box Office Collection: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन-दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘खेल खेल में’ भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. मुदस्सर अजीज की ओर से निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 15 अगस्त को स्त्री 2 और वेदा के साथ रिलीज हुई थी. जहां श्रद्धा कपूर की फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है, वहीं अक्षय की मूवी दम तोड़ने की कगार पर है. 8 दिनों में फिल्म ने महज 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

अक्षय कुमार की खेल खेल में हिट हुई फिर फ्लॉप

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क, वाणी कपूर और प्रज्ञा जयसवाल स्टारर ‘खेल खेल में’ जब रिलीज हुई थी, तो इसे क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले थे. ज्यादातर ने इसे एंटरटेनिंग और मस्ट वाच बताया था. अक्षय कुमार की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया, लेकिन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में ये फेल हो गई.

खेल खेल में ने अब तक कितने करोड़ का किया कलेक्शन

जहां अक्षय कुमार की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5.05 करोड़ की कमाई थी. वहीं दूसरे दिन 2.05 करोड़, तीसरे दिन 3.1 करोड़, चौथे दिन 3.85 करोड़, पांचवें दिन 2 करोड़, छठे दिन 1.2 करोड़, सांतवें दिन 1.1 करोड़, आठवें दिन महज 1 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद मूवी का टोटल कलेक्शन 19.35 करोड़ हुआ. वहीं श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 ने 8 दिनों में लगभग 290 करोड़ रुपये की शानदार कमाई के साथ 2024 की अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हो रही है.

अक्षय कुमार की खेल खेल में की क्या है कहानी

इसकी संभावना कम है कि वीकेंड में अक्षय कुमार की खेल खेल में सुधार दिखे, लेकिन उम्मीद है कि शनिवार और रविवार कुछ दर्शक मूवी देखने जरूर आएंगे. जहां हॉरर कॉमेडी लगभग 3500 से 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. कहानी की बात करें तो खेल-खेल में 7 दोस्तों की कहानी है, जो अपने फोन को टेबल पर रखकर पूरी रात के लिए कमरे में एक साथ टाइम बिताने का एक अनोखा खेल खेलते हैं.

Also Read- Khel Khel Mein Movie Review:इस मजेदार फिल्म से अक्षय कुमार की कॉमेडी में जबरदस्त हुई है वापसी 

Also Read- Khel khel mein: अक्षय कुमार की धमाकेदार वापसी, इस वीकेंड ये कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म देखने कि ये 5 बड़ी वजह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें