24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Adbhut: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस हॉरर-थ्रिलर का इंटेंस पोस्टर हुआ अनवील, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Adbhut: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और डायना पेंटी की अपकमिंग हॉरर-थ्रिलर फिल्म अदभुत का पोस्टर जारी हो गया है. फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान कर रहे हैं.

Adbhut: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ‘अद्भुत’ का पोस्टर शुक्रवार को अनवील हो गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ श्रेया धनवंतरी और डायना पेंटी अहम भूमिका निभाते दिखेंगी. इस फिल्म के अनाउंसमेंट खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर जारी करते हुए दी है. इस अपकमिंग फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर को देख फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. ऐसे में आइए जानते हैं कि फिल्म कब रिलीज होगी.

कब रिलीज होगी अदभुत?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, “इस साल की सबसे चौंकाने वाली फिल्म में रहस्य को सुलझता हुआ देखें! ट्रेलर कल दोपहर 12 बजे आएगा! अदभुत को सोनी मैक्स पर ही रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म 15 सितम्बर को रविवार की रात 8 बजे रिलीज होगी.”

Also Read: Raayan OTT Release: इस ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही धनुष की ‘रायन’

Also Read: OTT Releases Today: उर्फी जावेद की ‘फॉलो कर लो यार’ से धनुष की ‘रायन’ तक, ओटीटी पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों-सीरीज को आज देख डालें

सुपरनैचुरल जॉनर नवाज को करती हैं आकर्षित

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मेरे लिए, एक फिल्म को एक साथ टेलीविजन के माध्यम से लाखों लोगों तक पहुंचते देखना रोमांचक है. सुपरनैचुरल जॉनर ने हमेशा मुझे आकर्षित किया है, और मुझे विश्वास है कि दर्शकों को यह अनुभव रोमांचकारी और थॉट प्रवोकिंग दोनों लगेगा.”

अद्भुत की कहानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस अपकमिंग फिल्म की कहानी श्रेया धनवंतरी के इर्द गिर्द घूमती है, भूत-प्रेत पर भरोसा नहीं करती है. लेकिन अचानक जब उसके साथ अजीब घटनाएं घटने लगती हैं तो वह इस समस्या से बचने के लिए नवाजुद्दीन की मदद लेती हैं.

अद्भुत स्टार कास्ट

अद्भुत फिल्म में नवाजुद्दीन और डायना के अलावा शशांक शेंडे, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा नजर आएंगे.

Also Read: Netflix: कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का रोलर कोस्टर लेकर आ गई हैं ये वेब सीरीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें