28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही ठहरानेवाले आरक्षण छोड़ें : चौधरी

प्रखंड के पथरा गांव स्थित जगलाल भवन के सभागार में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के पंचायत अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गयी.

इमामगंज. प्रखंड के पथरा गांव स्थित जगलाल भवन के सभागार में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के पंचायत अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष प्रह्लाद प्रसाद ने की. वहीं संचालन विराज पंचायत के पंचायत अध्यक्ष रंजीत यादव ने किया. कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्रनाथ वर्मा के छायाचित्र पर मालार्पण कर किया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद उदय नारायण चौधरी ने बूथ स्तर पर मजबूती प्रदान करने पर जोर दिया. उन्होंने आरक्षण के संबंध में कहा कि जो नेता आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही ठहराते हुए कह रहे हैं कि यह फैसला 10 साल पूर्व ही आना चाहिए था. उनको पहले अपना आरक्षण छोड़ना चाहिए. उन्होंने भाजपा पर निशाना लगाते हुए कहा कि आज आरक्षण को समाप्त किया जा रहा है. नौकरी का सबसे बड़ा क्षेत्र रेलवे था, जिसका निजीकरण कर दिया गया और निजीकरण में आरक्षण नहीं है. इस मौके पर जिला अध्यक्ष सुभाष यादव, जिला प्रधान महासचिव अजय प्रसाद दांगी, प्रखंड अध्यक्ष प्रह्लाद प्रसाद, अस्मिता कुमारी, बृजमोहन प्रसाद, शिव शंकर प्रसाद, दीपक रावत, जनार्दन यादव सहित कई लोगों ने कार्यक्रम को संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें