24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालू लदा ट्रक सड़क किनारे पलटा, कोई हताहत नहीं

असरगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग में शुक्रवार की सुबह चाफा गांव के समीप एक ट्रक व हाईवा की आमने-सामने की टक्कर में बालू लदा ट्रक सड़क किनारे पलट गया.

असरगंज. असरगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग में शुक्रवार की सुबह चाफा गांव के समीप एक ट्रक व हाईवा की आमने-सामने की टक्कर में बालू लदा ट्रक सड़क किनारे पलट गया. हालाकि, ट्रक पलटने से कोई जानमाल की क्षति नहीं हुई. ट्रक पलटने की सूचना पर गश्ती कर रहे पीटीसी बलराम यादव व 112 नंबर की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. बताया गया कि ट्रक जमुई से बालू लोड कर पूर्णिया जा रहा था. इसी दौरान चाफा गांव के समीप तेज गति से आ रहे हाईवे से बचने के क्रम में असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया. न्यायालय मामले में फरार वारंटी गिरफ्तार असरगंज. समकालीन अभियान के तहत असरगंज पुलिस ने थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव निवासी फरार वारंटी को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशिक ने बताया कि गिरफ्तार वारंटी मो. मुनिश फरार चल रहा था और उसके विरुद्ध न्यायालय वारंट निर्गत किया था. जिसे शनिवार को मुंगेर न्यायालय भेजा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें