26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेडिंग में इंवेस्ट करने के चक्कर में दंपती से 3.28 लाख की ठगी

एक दंपती ने एक एप के जरिये ट्रेडिंग में करीब 628000 रुपये इंवेस्ट किया. बीच में उनलोगों ने तीन लाख रुपये निकला लिये. वहीं उक्त दंपती के एकाउंट से 328000 रुपये की ठगी किये जाने का मामला सामने आया है.

वरीय संवाददाता, देवघर : नगर थानांतर्गत जटाही इलाके में घर बनाकर रह रहे बिहार के लखीसराय जिले के कजरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंघवा गांव निवासी एक दंपती ने एक एप के जरिये ट्रेडिंग में करीब 628000 रुपये इंवेस्ट किया. बीच में उनलोगों ने तीन लाख रुपये निकला लिये. वहीं उक्त दंपती के एकाउंट से 328000 रुपये की ठगी किये जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में शुक्रवार की दोपहर में पीड़ित शुभम कुमार अपनी शिकायत देने साइबर थाना पहुंचा. उसने बताया कि एक एप के जरिये उनलोगों ने रुपये इंवेस्ट करना शुरू किया. हर दूसरे दिन शेयर बढ़ता था, तो वे लोग भी इंवेस्ट बढ़ाते गये. ऐसे में मई महीने तक पति-पत्नी ने कुल 628000 रुपये इंवेस्ट कर दिये. करीब तीन लाख रुपये उनलोगों ने निकाल लिये. इसके बाद उन दोनों का एकाउंट एक्सेस कर 328000 रुपये पर होल्ड लगा दिया गया. इसके बाद एप से उनलोगों का नंबर भी हटा दिया गया, तब ठगी का अहसास हुआ. मई में शुभम ने अपने एकाउंट से 458000 रुपये व उसकी पत्नी के एकाउंट से 170000 रुपये इंवेस्ट किये थे. मामले में साइबर थाने की पुलिस से शुभम ने कार्रवाई की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें