29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डेढ़ घंटे तक अभयपुर स्टेशन पर खड़ी रही दुमका पटना एक्सप्रेस

दुमका से पटना जाने वाली 13333 दुमका पटना एक्सप्रेस शुक्रवार की देर संध्या अभयपुर रेलवे स्टेशन पर करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा खड़ी रही.

पीरीबाजार. दुमका से पटना जाने वाली 13333 दुमका पटना एक्सप्रेस शुक्रवार की देर संध्या अभयपुर रेलवे स्टेशन पर करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा खड़ी रही. जिससे यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. बता दें कि दुमका-पटना एक्सप्रेस को अभयपुर पहुंचने का निर्धारित समय 18:14 है और 18:16 पर किऊल की ओर प्रस्थान करने का है. ट्रेन अपने निर्धारित समय से अभयपुर रेलवे स्टेशन पहुंच गयी, लेकिन 19 बजकर 45 मिनट में अभयपुर से किऊल की ओर रवाना हुई. ट्रेन में सवार धरहरा निवासी शशिकांत कुमार, सोनू कुमार, अजीत कुमार , रोहित कुमार, अनुज कुमार, गणेश शंकर, सुरेश मिश्रा तथा रेल कर्मचारी सोनू ने दूरभाष पर बताया कि उन्हें पटना से अहमदाबाद जाने के लिए स्पेशल ट्रेन 10:30 बजे पकड़नी है. ट्रेन को अभयपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी कर भागलपुर-साहिबगंज इंटरसिटी एक्सप्रेस, गोड्डा-रांची एक्सप्रेस, रामपुरहाट-गया पैसेंजर को आगे कर दिया गया. हालांकि ट्रेन में ऐसी कोई समस्या उत्पन्न हो रही थी तो अनाउंस करना चाहिए था. स्टेशन प्रबंधन को अनाउंस करना चाहिए था. जिससे यात्री भागलपुर- साहिबगंज इंटरसिटी एक्सप्रेस से अपने गंतव्य तक पहुंच सकते थे.

इस संबंध में अभयपुर स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक सतीश शर्मा ने बताया कि बायो टॉयलेट के नीचे का कुछ हिस्सा पत्थर से टकराने के कारण यह समस्या उत्पन्न हो रही थी. जिसको लेकर अभयपुर रेलवे स्टेशन पर उक्त ट्रेन को रोका गया. जमालपुर से टेक्नीशियन आने के बाद उक्त ट्रेन को अपने गंतव्य की ओर भेजा गया.

मोकामा-झाझा के बीच विभिन्न स्टेशनों को मिला ट्रेनों का ठहराव

चानन. रेलवे ने क्षेत्र के लोगों की मांग पर मोकामा-झाझा रेलखंड के विभिन्न आठ स्टेशनों व हॉल्टों पर सात अलग-अलग ट्रेनों का ठहराव स्वीकृत किया है. रेलवे के द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार किऊल-जमुई के बीच बंशीपुर स्टेशन पर 18621/22 पटना-हटिया एक्सप्रेस का, मननपुर स्टेशन पर 13105/06 सियालदह-बलिया एक्सप्रेस का, भलुई हॉल्ट पर 13029/30 मोकामा-हावड़ा एक्सप्रेस का, महेशलेटा हॉल्ट, बसुआचक हॉल्ट एवं कुंदर हॉल्ट पर 03214 पटना-झाझा मेमू ट्रेन का, जबकि शहीद जितेंद्र हॉल्ट गोपालपुर में 03573/74 जसीडीह-किऊल मेमू ट्रेन का ठहराव आगामी 27 अगस्त से स्वीकृत किया गया है. वहीं किऊल-मोकामा रेलखंड के बीच बड़हिया रेलवे स्टेशन पर 18181/1812 टाटा-थावे एवं 28181/28182 टाटा-कटिहार एक्सप्रेस का ठहराव आगामी 27 अगस्त से स्वीकृत किया है. इन ट्रेनों के उपरोक्त स्टेशन व हाल्ट पर ठहराव मिलने से स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें