27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्पाद विभाग टीम पर हमला में एक गिरफ्तार, तीन ट्रैक्टर जब्त

थाना क्षेत्र के शिवराजपुर पंचायत में छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

नौतन/जगदीशपुर. थाना क्षेत्र के शिवराजपुर पंचायत में छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले में पुलिस ने उत्पाद विभाग के घायल एसआई नागेन्द्र प्रसाद के बयान पर एक दर्जन नामजद सहित 40 अज्ञात के खिलाफ कांड अंकित किया है. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी बंका चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं ट्रैक्टर से रास्ता रोकने व मारपीट करने में तीन ट्रैक्टर को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गुरुवार की सुबह उत्पाद विभाग को सूचना मिली कि शिवराजपुर वार्ड नंबर आठ में अमर नाथ चौधरी व अन्य के घरों में भारी मात्रा में शराब की खेप यूपी से लाकर रखा गया है. सूचना पर एस आई नागेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम छापेमारी करने आई. विभाग की टीम अभी दस पेटी शराब की खेप को बरामद किया था तभी आस पास के दर्जनों लोग लाठी डंडे व तलवार से उत्पाद विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. टीम के जवान व पदाधिकारी अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश किये तभी गांव वाले तीन ट्रैक्टर को रास्ते पर खड़ा कर रास्ता बंद कर दिया तथा छापेमारी दल पर हमला बोल लहुलुहान कर दिया. इसमें उत्पाद विभाग के एसआई नागेन्द्र प्रसाद, जवान पप्पू कुमार चौधरी, विंध्याचल यादव और योगेन्द्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए बेतिया पहुंचाया गया. जहां जीएमसीएच में इलाज चल रहा है. गिरफ्तारी के लिए टीम गठित: थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में घायल एसआई के फर्द बयान पर अमरनाथ चौधरी, रणजीत चौधरी, हिरालाल मुखिया, शोभाकांत यादव, उदय मुखिया, मति मुखिया, सुबाष मुखिया, अनिरूद्ध मुखिया, अमर मुखिया, राजेश मुखिया, निरंजन यादव, शिवकुमार यादव को नामजद तथा 40 अन्य के खिलाफ कांड अंकित किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बंका चौधरी को गिरफ्तार किया है तथा तीन ट्रैक्टर को जब्त किया गया है. वहीं फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस एक विशेष टीम का गठन कर छापेमारी अभियान में जुट गई है. फिलहाल इस घटना के बाद पूरे शिवराजपुर गांव में दहशत का माहौल कायम है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें