23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कतरी के मजदूर की बिहार में मौत

हत्या की आशंका

हत्या की आशंका

टोटो

. गुमला प्रखंड के सीसी कतरी गांव निवासी मजदूर जब्बार खान की मौत संदेहात्मक स्थिति में बिहार के बेगूसराय में हो गयी. जब्बार खान की मौत के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. परिजनों ने कहा है कि जब्बार खान ने दो दिन पूर्व फोन कर बताया था कि जिस जगह पर मैं काम करता हूं, वहां मेरा पैसा बकाया है और पैसा मांगे जाने पर नहीं दिया जा रहा है. इसके बाद उसका शव मिला. शुक्रवार को मजदूर का शव परिजन बेगूसराय में पोस्टमार्टम करा कर गांव लाये और इसकी जानकारी मजदूर संघ सीएफटीयूआइ के प्रदेश सचिव जुम्मन खान को होने पर उन्होंने जिला सचिव अली हुसैन अंसारी को मृतक मजदूर के परिजनों से मिलने के लिए भेजा. जुम्मन खान ने कहा है कि मृत मजदूर के परिजनों को जिला प्रशासन, झारखंड सरकार से मिलने वाले लाभ दिलाने के लिए हरसंभव से सहयोग किया जायेगा. वहीं मौत की असली कारणों का भी पता करने की कोशिश करने की बात कही. मजदूर घर का एकमात्र कमाने वाला था.

कीटनाशक खाने से वृद्ध की मौत

गुमला

. शहर के चाहा चेटर निवासी लिविन तिर्की (72) की कीटनाशक खाने से मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलते गुमला पुलिस के एसआइ विनय कुमार महतो सदर अस्पताल पहुंच कर शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि उनकी दिमागी संतुलन खराब हो गया था, जिससे उन्होंने गलती से कीटनाशक का सेवन कर लिया. इलाज के लिए रिम्स ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गयी.

सड़क हादसे में दो युवक घायल

गुमला.

सदर थाना की फसिया पंचायत के रामनगर मोड़ के समीप शुक्रवार को स्कूटी सवार दो युवक अनियंत्रित होकर गिर कर घायल हो गये. घायलों में रामनगर निवासी गौरव सिंह (20) व शास्त्री नगर निवासी अमित कुमार मिंज (19) शामिल हैं. स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को सदर अस्पताल गुमला में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में जानकारी के अनुसार गौरव सिंह व अमित मिंज गौरव की स्कूटी में सवार होकर शहर की ओर घूमने आने के क्रम में रामनगर के समीप मोड़ में अनियंत्रित होकर गिरने से घायल हो गया.

यौन शोषण व पैसे ठगी करने का लगाया आरोप

गुमला

. थाना क्षेत्र की एक युवती ने एसपी को ज्ञापन सौंप कर खूंटी निवासी आकाश मुंडा पर शादी का वादा कर यौन शोषण व पैसे की ठगी करने का आरोप लगाया है. आवेदन में कहा गया है कि पूर्व में युवक ने उसके साथ शादी का वादा कर जबरन शारीरिक संबंध बनाया और उसकी मेहनत की कमाई आठ लाख, 64 हजार रुपये ठग कर ले लिया है. वहीं अब युवक किसी दूसरी लड़की से शादी कर चुका है. इस संबंध में पीड़िता ने अपने पैसे की वापसी व युवक पर कार्रवाई करने की मांग की है.

पत्नी से मोबाइल में बात कर रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत

बिशुनपुर.

गुरदरी थाना के नेतरहाट घाटी स्थित डुमर ढलान के समीप नेतरहाट जामटोली निवासी अनिल उरांव (35) की बॉक्साइट ट्रक की चपेट मे आने से मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शी हीरा बृजिया ने बताया कि हमलोग चार मित्र अनिल की बोलेरो में सवार होकर खुखड़ी खोजने नेतरहाट घाटी आये थे. सभी लोग खुखड़ी खोजने के लिए घाटी से नीचे उतर गये. इस दौरान अनिल बोलेरो से उतर कर अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात कर रहा था, तभी बॉक्साइट लेकर लौट रहे ट्रक ने उसे रौंदते हुए घाटी के नीचे गिरा दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

कार के धक्के से वृद्ध घायल

गुमला.

बिशुनपुर थाना के चापाटोली निवासी अमृत उरांव (60) को चापाटोली पंचायत भवन के समीप कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार अमृत राशन का अंगूठा लगाने रेहेटोली गांव पैदल जा रहा था, तभी एक कार उसे पीछे से टक्कर मार कर फरार हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें