24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थी, मातम में शीतलपुर गांव

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर निवासी एसएसबी जवान जय सिंह उर्फ सोनू सिंह व उसकी पत्नी मौसम कुमारी की बेगूसराय में सड़क हादसे में गुरुवार को मौत हो गयी थी.

प्रतिनिधि, मुंगेर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर निवासी एसएसबी जवान जय सिंह उर्फ सोनू सिंह व उसकी पत्नी मौसम कुमारी की बेगूसराय में सड़क हादसे में गुरुवार को मौत हो गयी थी. शुक्रवार की देर शाम लालदरवाजा श्मशान घाट पर दोनों के शवों का अंतिम संस्कार किया गया. जहां पर एसएसबी के जवानों ने मृत जवान के पार्थिव शरीर पर तिरंगा ओढ़ा कर सलामी और पुष्पचक्र अर्पित कर अंतिम विदाई दी.

एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थी, रो उठा गांव

गुरुवार की देर शाम ही पति-पत्नी का शव शीतलपुर स्थित उसके पैतृक आवास पर पहुंचा. शव पहुंचने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. मृतक के बड़े भाई रेलवे कर्मचारी रॉकी सिंह के घर आने के बाद शुक्रवार को अपराह्न 3 बजे दोनों पति-पत्नी का अंतिम यात्रा निकली गयी. पूरा गांव इस दृष्य को देख कर रो पड़ा. शव यात्रा के पीछे-पीछे काफी संख्या में लोग चल रहे थे. हर आंख में आंसू था. शव यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल थे.

एसएसबी-16 बटालियन के जवानों ने दी सलामी

एसएसबी मुख्यालय की सूचना पर शुक्रवार को एसएसबी-16 वीं बटालियन से 2-8 की टीम सहायक निरीक्षक मनमोहन सिंह के नेतृत्व में शीतलपुर गांव पहुंची. शव के साथ पूरी टीम लालदरवाजा घाट पर सर्वप्रथम जवान के पार्थिव शरीर पर तिरंगा ओढ़ाया गया. इसके बाद जवानों ने पुष्प चक्र अर्पित किया व मृत जवान को सलामी दी. इधर, मृतक एसएसबी जवान जय सिंह को उसके बड़े भाई रेलवे कर्मी रॉकी कुमार सिंह ने मुखाग्नि दी. बड़ा होने के कारण रॉकी अपने मृत छोटे भाई की मृत पत्नी को आग नहीं दे सका. इस कारण मृतक के चाचा संतोष कुमार सिंह के 6 वर्षीय पुत्र विराट सिंह ने अपने चचेरी भाभी को मुखाग्नि दी. इस दृश्य को देख कर घाट पर मौजूद लोगों के आंखों में आंसू आ गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें