30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता की मौत मामले में ससुर गिरफ्तार

तारापुर थाना क्षेत्र के गोरगम्मा निवासी विनोद ठाकुर की 19 वर्षीय पत्नी ने गुरुवार को कीटनाशक दवा खा ली थी और अनुमंडलीय अस्पताल तारापुर में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी.

तारापुर. तारापुर थाना क्षेत्र के गोरगम्मा निवासी विनोद ठाकुर की 19 वर्षीय पत्नी ने गुरुवार को कीटनाशक दवा खा ली थी और अनुमंडलीय अस्पताल तारापुर में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. इस मामले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर निवासी मृतक की बहन भवानी कुमारी पति पप्पू झा ने तारापुर थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी थी और पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगायी थी. तारापुर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने मृतका के ससुर विनोद ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. विदित हो कि भवानी ने पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि 25 जून 2024 से उसकी बहन लक्ष्मी को प्रताड़ित किया जा रहा था. इसका कारण उसकी ननद है जो शादी के इरादा से भाग गयी थी. इसे लेकर ससुराल वालों ने लक्ष्मी ने कीटनाशक दवा खिलाकर हत्या कर दी. इसकी जानकारी उसके पति राहुल ठाकुर को भी थी. घटना के दिन भी लक्ष्मी के सुसराल वालों ने उसके मायके वालों को जानकारी तक नहीं दी. हमलोगों को किसी दूसरे व्यक्ति से जानकारी मिली तो तारापुर पहुंची. ——- प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने पति के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी तारापुर. पति की प्रताड़ना से तंग होकर पत्नी ने अपने पति के विरुद्ध तारापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. तारापुर थाना क्षेत्र के धौनी गांव निवासी डेजी कुमारी ने अपने पति उत्तम चौधरी के विरुद्ध मारपीट कर तंग तबाह करने, खुद व पुत्र का भरण-पोषण नहीं करने का आरोप लगायी है. उसने पति के चारित्रिक दोष पर भी शिकायत की है कि उसका अपने भाभी से नाजायज संबंध है. इसलिए वह हमेशा मेरे साथ मारपीट करते रहता है. शुक्रवार की रात भी जब उत्तम चौधरी घर आये तो उसने मेरे साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया. डेजी ने पुलिस से अपने पति के कार्रवाई की गुहार लगायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें