24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जहानाबाद में टोटो पलटने से तीन बच्चे नाले में डूबे, माता-पिता की बचायी गयी जान,चालक हुआ फरार

करपी थाना क्षेत्र के तेरा-करपी रोड पर जयमंगलबिगहा गांव के पास शुक्रवार दोपहर लगभग दो बजे टोटो नाला में गिर पड़ा. इस घटना में दंपती और उनके तीन बच्चे नाले में डूब गये. आसपास के लोगों ने पति-प

Jehanabad News: जहानाबाद में करपी थाना क्षेत्र के तेरा-करपी रोड पर जयमंगलबिगहा गांव के पास शुक्रवार दोपहर लगभग दो बजे टोटो नाला में गिर पड़ा. इस घटना में दंपती और उनके तीन बच्चे नाले में डूब गये. पति-पत्नी ने नाला के किनारे बांस पड़कर बचायी अपनी जान, लेकिन बच्चे लापता हो गए .टोटो चालक नाला में गिरते ही गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया .

टोटो पलटने से तीन बच्चे नाले में डूबे

करपी थाना क्षेत्र के तेरा-करपी रोड पर जयमंगलबिगहा गांव के पास शुक्रवार दोपहर लगभग दो बजे टोटो नाला में गिर पड़ा. इस घटना में दंपती और उनके तीन बच्चे नाले में डूब गये. आसपास के लोगों ने पति-पत्नी को बाहर निकाल लिया, लेकिन तीनों बच्चे नहीं मिल पाये. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन और स्थानीय लोगों मौके पर पहुंचे. देर शाम तक बच्चों की तलाश की जा रही थी. लापता बच्चों में जहानाबाद निवासी पंकज कुमार उर्फ लल्लू की बेटी पल्लवी कुमारी (11 वर्ष), पम्मी कुमारी (8 वर्ष) और पुत्र हर्ष राज (6 वर्ष) शामिल हैं.

ननिहाल से घर जा रहे थे बच्चे

इस घटना के बाद पीड़ित दंपती का रो-रोकर बुरा हाल है. पीड़ित पंकज कुमार ने बताया कि वह रक्षाबंधन के दिन पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल तेरा गांव आये हुए थे. इसके बाद शुक्रवार को पचकेसर गांव के टोटो से जहानाबाद जा रहे थे. इसी बीच तेज गति से टोटो चला रहे चालक ने नियंत्रण खो दिया तथा गाड़ी नाले में गिर गयी. हादसा होते ही टोटो चालक फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर में किया तीन नए थानों का उद्धघाटन, बाईपास के साथ अन्य परियोजनाओं का भी किया निरीक्षण

यह भी पढ़ें : बिहार के शिक्षा मंत्री ने किया ऐलान, जल्द ही शिक्षा विभाग में होगी डेढ़ लाख पदों पर फिर से नियुक्ति

बारिश के कारण नाले के पानी में तेज थी धार

बारिश के कारण नाले में पानी की तेज धार चल रही थी. पति-पत्नी नाला के किनारे लगे लगी बांसबाड़ी को पकड़कर जान बचायी, लेकिन बच्चे तेज धार में बह गये. रास्ते से गुजर लोगों की नजर इन पर पड़ी, तो उन्होंने शोर मचाया. इसके बाद जयमंगलबिगहा व तेरा गांव के लोग वहां पहुंचे और पति-पत्नी को नाला से बाहर निकाला.

तहकीकात कर रही पुलिस

सूचना पर करपी थानाध्यक्ष उमेश राम, बीडीओ, सीओ आदि पहुंचे. घटना की जानकारी मिलने पर डीएम वर्षा सिंह एसडीआरएफ को बचाव कार्य का निर्देश देते हुए विशेष कार्य पदाधिकारी राघवेंद्र प्रताप सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंच गयीं. डीएसपी कृति कमल भी मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें