27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरएसपी ने 37 कोच, साइकिल चालक, पावर लिफ्टर व हॉकी कैडेटों को सम्मानित किया

आरएसपी की ओर से सिविक सेंटर में सम्मान समारोह-2024 में खेल पुरस्कार प्रदान किये गये. इसमें खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कोच व खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया.

राउरकेला. राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के 37 प्रतिष्ठित खिलाड़ियों को हाल ही में नवनिर्मित सिविक सेंटर में आयोजित सम्मान समारोह-2024 में खेल पुरस्कार प्रदान किये गये. आरएसपी के निदेशक प्रभारी (डीआइसी) अतनु भौमिक ने सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों (कोच) और उत्कृष्ट साइकिल चालकों, पावर लिफ्टरों और हॉकी कैडेटों को पुरस्कार प्रदान किये. इसमें स्वस्ति सिंह को एशियाई ट्रैक साइक्लिंग चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए 2,000 रुपये का नकद पुरस्कार और स्मृति चिह्न प्रदान किया गया. सुभ्रांशु महाराणा को डाउन सिंड्रोम राष्ट्रीय खेलों में शॉटपुट में स्वर्ण पदक जीतने के लिए 1000 रुपये का नकद पुरस्कार मिला. एस साक्षात पात्र को खेलो इंडिया यूथ गेम्स में साइक्लिंग स्क्रैच रेस स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने के लिए 500 रुपये मिले.

हॉकी खिलाड़ियों को मिले नकद पुरस्कार

सेल हॉकी एकेडमी की टीम में लेल्सन मिंज, जगदीप बारला, अरबाज खजन, सलिल किंडो, नेविल कुल्लू, आनंद हस्ती, संदीप लकड़ा, रोहित एक्का, जॉर्ज मिंज, विशाल कैथा, सैहून एक्का, सुदीप लकड़ा, मनीष कुजूर, सुनीत एक्का और अनिमेष बा को प्रथम हॉकी इंडिया सब-जूनियर पुरुष एकेडमी चैंपियनशिप 2023 में स्वर्ण पदक जीतने के लिए सम्मानित किया गया. प्रत्येक को 1000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया. इसी तरह आलोक कंडुलना, अभिषेक यादव, अंकित माझी, सागर सुरीन, कृष्ण मोहन, अंकित जोजो, अनु रंजन सोरेंग, रवि बारा, बिशाल बारला, समीर एक्का, करण लकड़ा,नबीन लकड़ा, आशीष कुमार डुंगडुंग, रॉबिन किस्पोट्टा, अमित टोप्पो और सुशील कुजूर की टीम को भी प्रथम हॉकी इंडिया जूनियर पुरुष एकेडमी चैंपियनशिप-2023 में स्वर्ण पदक जीतने के लिए सम्मानित किया गया. प्रत्येक को 1000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया.

कोच राजू सैनी, वरिष्ठ फील्ड सहायक सुशील कुमार सम्मानित

राजू कांत सैनी को चैंपियन एसएचए टीमों की कोचिंग के लिए सम्मानित किया गया और उन्हें 5,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया. इसी तरह वरिष्ठ फील्ड सहायक सुशील कुमार दाश को स्वस्ति सिंह की कोचिंग और उनके खेल करियर को संवारने के लिए सम्मानित किया गया. उन्हें उनके कुशल मार्गदर्शन के लिए 5000 रुपये प्राप्त हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें