26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरजी कर की घटना के खिलाफ भाजपा का कांकसा थाना घेराव

भाजपा नेताओं ने कहा, लक्ष्मी भंडार नहीं, राज्य की लक्ष्मी की सुरक्षा जरूरी

पानागढ़. पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाने का घेराव कर शुक्रवार को गलसी छह मंडल भाजपा की ओर से धरना प्रदर्शन किया गया. इस दौरान मौजूद भाजपा के नेताओं ,कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की चिकित्सक छात्रा की नृशंस हत्या के प्रतिवाद में प्रदर्शन किया.

मौके पर मौजूद भाजपा नेताओं ने कहा कि आरजी कर अस्पताल की घटना के साथ बर्दवान में आदिवासी युवती की हत्या, बोलपुर में महिला के साथ तृणमूल नेता द्वारा दुष्कर्म आदि की घटना से समूचा बंगाल ही नहीं, देश प्रतिवाद करने उतर गया है. राज्य की महिलाएं, युवतियां और बच्चियां तक मशाल और मोमबत्ती जुलूस निकाल कर मध्य रात में राज्य सरकार के खिलाफ आवाज उठा रही हैं. राज्य की महिलाएं कह रही हैं कि दीदी आपका लक्ष्मी भंडार नहीं बल्कि राज्य की लक्ष्मी की रक्षा करनी होगी. राज्य की महिलाओं को एक हजार रुपए का शगूफा देकर उनकी अस्मत की लूट और उनकी हत्या नहीं की जा सकती. इस दौरान जिला बर्दवान सदर भाजपा पार्टी उपाध्यक्ष में रमन शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष परितोष विश्वास, पंचायत सदस्य पंकज जायसवाल समेत अन्य पंचायत सदस्य और कार्यकर्ता मौजूद थे. थाना घेराव के पूर्व एक जुलूस भी निकाला गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की. इसके बाद कांकसा थाने के आइसी को ज्ञापन सौंपा गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें