23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईबी की टीम पहुंची कालीबाबू बाजार, जाना आलू का दाम

राज्य सचिवालय नबान्न के आदेश पर एनफोर्समेंट ब्रांच की एक टीम आलू की कीमतों का जायजा लेने शुक्रवार सुबह मध्य हावड़ा स्थित कालीबाबू बाजार पहुंची.

ग्राहकों ने की अधिकारियों से शिकायत संवाददाता, हावड़ा . राज्य सचिवालय नबान्न के आदेश पर एनफोर्समेंट ब्रांच की एक टीम आलू की कीमतों का जायजा लेने शुक्रवार सुबह मध्य हावड़ा स्थित कालीबाबू बाजार पहुंची. अधिकारियों ने सबसे पहले आलू खरीदने वाले ग्राहकों से बात की. ग्राहकों ने शिकायत की कि यहां आलू की कीमत तय नहीं है. रोजाना आलू की कीमतों में एक- दो रुपयों का इजाफा होता है. ग्राहकों से बातचीत करने के बाद अधिकारियों ने आलू विक्रेताओं से आलू की कीमतों के बारें में जाना. विक्रेताओं ने बताया कि शुक्रवार को चंद्रमुखी आलू 35 रुपये किलो और ज्योति आलू 30 रुपये बिक रहा है. इस पर अधिकारियों ने विक्रेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार ने आलू की कीमत तय की है. तय कीमत से अधिक लेने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी. हालांकि अधिकारियों की बात पर विक्रेताओं ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आलू की कीमत वे लोग तय नहीं करते हैं. कोल्ड स्टोरेज का मालिक जिस दाम पर आलू बेचता है, उसी के आधार पर प्रति किलो आलू का दाम तय होता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें