27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंतर स्कूल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में वैष्णवी और शिवम ने जीता खिताब

बिहार यंग मेंस इंस्टिट्यूट में शुक्रवार को पटना जिला अंतर स्कूल टेबल टेनिस चैंपियनशिप का आगाज हुआ. चैंपिययनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्व राज्य चैंपियन बनारसी प्रसाद यादव ने किया.

पटना. बिहार यंग मेंस इंस्टिट्यूट में शुक्रवार को पटना जिला अंतर स्कूल टेबल टेनिस चैंपियनशिप का आगाज हुआ. चैंपिययनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्व राज्य चैंपियन बनारसी प्रसाद यादव ने किया. इस मौके पर पटना जिला टेबल टेनिस संघ के सचिव दिलीप कुमार गांधी सहित कई मौजूद रहे. इस प्रतियोगिता में पटना जिला के 14 स्कूलों के 150 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. अंडर– 11 बालिका एकल में क्राइस्ट चर्च स्कूल की वैष्णवी कुमारी ने सेंट माइकल स्कूल की ऐशनी आनंद को सीधे सेटों (2-0) में हराकर खिताब अपने नाम किया. अंडर- 11 बालक वर्ग के एकल में क्राइस्ट चर्च स्कूल के शिवम कुमार ने रजा हाई स्कूल के विराट नारायण को सीधे सेटों (2-0) में हराकर खिताब पर कब्जा किया. जूनियर बालिका टीम वर्ग में लोयोला हाई स्कूल ने क्राइस्ट चर्च स्कूल को (3-2) से हराकर टीम का खिताब अपने नाम किया. इस प्रतियोगिता में मुख्य निर्णायक की भूमिका पंकज पांडेय है़. आयोजन सचिव सोमनाथ रॉय ने अतिथियों का स्वागत और धन्यवाद ज्ञापन किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें