29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kal Ka Rashifal 25 August 2024, Tomorrow Horoscope: कैसा होगा आपका आने वाला कल, यहां देखें कल का राशिफल

Kal ka rashifal 25 August 2024: आने वाला दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए औसत रहने वाला है. यहां जानते हैं ज्योतिषाचार्य डॉ एन के बेरा से कल का राशिफल

Kal ka rashifal 25 August 2024, Daily Horoscope: ‘कल का राशिफल’ द्वारा आप कल होने वाली घटनाओं का आंकलन आज ही कर सकते हैं. यहां जानें ज्योतिषाचार्य डॉ एन के बेरा से कल का राशिफल

मेष राशि
कल 25 अगस्त के दिन मेष राशि वालों की आमदनी से खर्च अधिक होगी. परिवार में मांगलिक कार्य होने की संभावना है. इसके अलावा छात्रों के लिए भी दिन लाभकारी होगा.
शुभ रंग-पील
शुभ अंक
2

Saptahik Rashifal 25 to 31 August: इन राशि वालों के लिए मिलेगा भाग्य का साथ, देखें साप्ताहिक राशिफल

वृषभ राशि
जमीन-जायदाद संबंधी कार्य संपन्न होगा. शुभ समाचार मिलने के आसार हैं. व्यर्थ की चिन्ताएं करने में उलझे रह सकते हैं.
शुभ रंग-नीला
शुभ अंक-5

मिथुन राशि
दुष्ट लोगों की संगति आज आपको परेशानी में डाल सकती है. आप यदि कोई परीक्षा देने वाले हैं तो गैर-कानूनी गतिविधियों जैसे नकल से बचने की जरूरत है. लाइफ पार्टनर या भाई-बहनों के साथ छोटी ट्रिप का प्लान बन सकता है.
शुभ रंग-पिंक
शुभ अंक-2

कर्क राशि
कर्क राशि के लिए कल 25 अगस्त का दिन घर में उल्लास का माहौल, आपके तनावों को कम कर देगा. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है.
शुभ रंग-आसमानी
शुभ अंक-4

सिंह राशि
अगर आपको अपने व्यक्तित्व के कारण कुछ समय के लिए भागदौड़ करनी पड़े, फिर भी भविष्य का सोचें और मामले पर अपनी दृष्टिकोण रखने का प्रयास करें. माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना जरूरी है.
शुभ रंग-ग्रे
शुभ अंक-5

कन्या राशि
आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. नए मौकों पर अपना हाथ आजमाने का भी मौका मिलेगा जिसकी वजह से आप संतोष महसूस करेंगे.
शुभ रंग-पिंक
शुभ अंक-7

तुला राशि
रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आखिर में सब ठीक हो जाएगा. आप शांत रहें और अपना काम करते रहें. आपके व्यक्तित्व के कारण आपको सम्मान प्राप्त होगा.
शुभ रंग-हरा
शुभ अंक-5

वृश्चिक राशि
आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के जरिए फायदा होगा. आप पॉजिटिव फील करेंगे. भविष्य में अच्छा फील कर सकते हैं. अपने कार्यों को समय पर कर सकेंगे. अपने जीवन में समस्याओं से बचने के लिए किसी को अनावश्यक परेशान न करें.
शुभ रंग-पीला
शुभ अंक-6

धनु राशि
आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ बहुत रोमांचक काम कर सकते हैं. आज परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. आप परिवार के साथ समय बिता सकते हैं.
शुभ रंग-आसमानी
शुभ अंक-4

मकर राशि
घर-गृहस्थी शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. संतान की उन्नति से उत्साह में वृद्धि होगी.
शुभ रंग-पर्पल
शुभ अंक-9

कुंभ राशि
गृह-भूमि-वाहन का सुख,सम्मान-स्वाभिमान की रक्षा होगी. शुभ समाचार मिलने के आसार हैं.
शुभ रंग-नीला
शुभ अंक7

मीन राशि
परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.आपका प्रेमी आज आपकी बातों को सुनने से ज्यादा अपनी बातें कहना पसंद करेगा, यह आपको खिन्न कर सकता है.
शुभ रंग-हरा
शुभ अंक-2

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें