24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bollywood Latest: सलमान खान और कंगना रनौत की अनकही कहानी, जब कंगना ने ठुकराए 2 बड़े रोल्स

कंगना रनौत ने हाल ही में बताया कि सलमान खान ने उन्हें 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' जैसी बड़ी फिल्मों में रोल ऑफर किए थे, लेकिन कंगना ने इन रोल्स को ठुकरा दिया. सलमान खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने उन्हें एक अच्छा इंसान बताया है.

सलमान खान का कंगना के साथ रिश्ता

Bollywood Latest: कंगना रनौत और सलमान खान का रिश्ता हमेशा से चर्चा में रहा है. कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें कई बड़े फिल्मों के रोल ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने इन रोल्स को ठुकरा दिया था. इसके बावजूद, सलमान ने हमेशा एक अच्छा व्यवहार दिखाया है और उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए बेहद एक्साइटेड  हैं.

कंगना को ऑफर हुए थे बड़े रोल्स

कंगना ने बताया कि सलमान ने उन्हें फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में करीना कपूर के किरदार का ऑफर दिया था. इस पर कंगना ने कहा, मैंने सोचा, ये क्या रोल दिया है? इसके बाद, सलमान ने उन्हें फिल्म सुल्तान में अनुष्का शर्मा के रोल का ऑफर भी दिया, लेकिन कंगना ने इसे भी रिजेक्ट कर दिया.

Bollywood Latest
Bajrangi bhaijaan

Also read:Sikandar: सलमान खान की नई फिल्म के 5 लेटेस्ट अपडेट्स, क्या है खास

Also read:Kangana Ranaut : क्या बॉलीवुड की क्वीन अब एक्टिंग छोड़ेंगी, एक्ट्रेस ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सलमान की कंगना के प्रति जेनेरोसिटी

कंगना ने आगे बताया कि सलमान ने इन रोल्स को रिजेक्ट करने के बाद भी हमेशा जेनेरोसिटी दिखाई है. वह उनसे लगातार बात करते रहते हैं और उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ देखने के लिए भी काफी उत्सुक हैं. कंगना ने बताया, सलमान इतने अच्छे हैं कि उन्होंने एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मेरी फिल्म के बारे में जानकारी ली और मुझसे कहा, ‘ये एक अच्छी फिल्म है’.

कंगना का खुद की पहचान पर जोर

कंगना ने एक और इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने खान्स के साथ काम करने से इसलिए इंकार किया क्योंकि उन फिल्मों में हीरोइन के लिए बहुत कम जगह होती है. उन्होंने कहा, मैंने इन फिल्मों को इसलिए रिजेक्ट किया क्योंकि उन फिल्मों में हीरोइन का किरदार बस दो सीन और एक गाने तक का रहता है.

Also read:Aparshakti Khurana : कभी अकाउंट में थे सिर्फ 556 रुपए, आज बॉलीवुड की हिट यूनिवर्स का है पार्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें