24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बराज में दोस्तों के साथ नहाने गये युवक की डूबने से हुई मौत

थाना क्षेत्र के दोनैया गांव के पास सोहजना बराज में नहाने के दौरान चमरुचक निवासी सेराज अंसारी का 18 वर्षीय शाहनवाज अंसारी उर्फ बबलू की मौत गहरे पानी में डूबने से हो गयी.

फतेहपुर.

थाना क्षेत्र के दोनैया गांव के पास सोहजना बराज में नहाने के दौरान चमरुचक निवासी सेराज अंसारी का 18 वर्षीय शाहनवाज अंसारी उर्फ बबलू की मौत गहरे पानी में डूबने से हो गयी. शाहनवाज ने अपने चार दोस्तों के साथ नहाने के लिए बराज में छलांग लगायी थी. इस दौरान चार दोस्त पानी से तैर कर निकल गये. वहीं शहनवाज करीब आधे घंटे तक पानी से बाहर नहीं निकाला. घटना के बाद शाहनवाज के दोस्त घबरा गये. उसे बचाने के लिए बराज का फाटक खोला गया. जिसके बाद शव पानी के बहाव के साथ बाहर आया. शाहनवाज के पैर में कीचड़ लगा हुआ था. आशंका जतायी जा रही है कि उसका पैर दलदल में फंस गया होगा, जिसके कारण वह पानी से बाहर नहीं निकल सका. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सीओ राहुल ने घटना स्थल पहुंचकर मामले का जायजा लिया. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें