25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर फाइनेंस कर्मी से लूट लिये 60 हजार रुपये

रिखिया थाना क्षेत्र के तरडीहा गांव के बाहर सुनसान जंगल के पास शुक्रवार को तीन नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर एक फाइनेंस कर्मी से 60 हजार रुपये, मोबाइल व टैब लूट लिये.

प्रतिनिधि, मोहनपुर : रिखिया थाना क्षेत्र के तरडीहा गांव के बाहर सुनसान जंगल के पास शुक्रवार को तीन नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर एक फाइनेंस कर्मी से 60 हजार रुपये, मोबाइल व टैब लूट लिये. इस संबंध में पीड़ित फाइनेंस कर्मी सारठ थाना क्षेत्र के रक्सा गांव निवासी सुमन कुमार राय ने थाने में लूटपाट का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि वह भारत फिनांस इनफुलेशन लिमिटेड ग्रुप की साप्ताहिक ऋण वसूली कर देवघर स्थित कंपनी के ऑफिस जा रहा था. इसी दौरान गांव के बाहर सुनसान जंगल के पास तीन अपराधी ने पिस्तौल की नोक पर उसे रोक लिया. इसके बाद मारपीट करते हुए 60 हजार रुपये, मोबाइल, टैब आदि लूट कर जंगल की ओर भाग गये. 15 दिन पहले भी विश्वानी गांव के पास फाइनेंस कर्मी से हुई थी 90 हजार रुपये की लूट रिखिया थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. इससे आम लोग भी सड़क पर छिनतई के डर से चलने में कतराते है. 15 दिनों के अंदर ही दो फाइनेंस कर्मी से अपराधी ने पिस्तौल का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. मामले का पुलिस अबतक उद्भेदन नहीं कर पायी है. विश्वानी गांव के पास 15 दिन पहले भी फाइनेंस कर्मी से तीन नकाबपोश अपराधी ने 90 हजार लूट लिये थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें