24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एएमयू की समस्या को ले शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव से मिले मुजाहिद

जिले की शिक्षा विभाग की विभिन्न समस्याओं को लेकर अपर मुख्य सचिव शिक्षा विभाग डा एस सिद्दार्थ से जदयू जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक कोचाधामन मुजाहिद आलम ने मुलाकात की.

किशनगंज.जिले की शिक्षा विभाग की विभिन्न समस्याओं को लेकर अपर मुख्य सचिव शिक्षा विभाग डा एस सिद्दार्थ से जदयू जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक कोचाधामन मुजाहिद आलम ने मुलाकात की. जदयू जिलाध्यक्ष ने बताया कि पांच अगस्त अगस्त को एएमयू किशनगंज सेंटर को बिहार सरकार द्वारा हस्तांतरित 224.04 एकड़ जमीन पर एनएमसीजी दिल्ली से निर्माण कार्य पर लगे रोक को हटाने एवं एएमयू किशनगंज सेंटर के सृजित 29 टीचिंग एवं 19 नन टीचिंग पदों की स्वीकृति हेतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर मांग पत्र सौंपा था. मेरे पत्र पर कारवाई करते हुए मुख्यमंत्री सचिवालय ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव को अग्रेत्तर कारवाई हेतु निर्देशित किया है. इसी संबंध में अपर मुख्य सचिव से मिलकर अग्रेत्तर कारवाई का आग्रह किया. इस संबंध में अपर मुख्य सचिव ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. इसके अतिरिक्त अपर मुख्य सचिव से किशनगंज जिले में जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी सहित प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के रिक्त पदों को भरने का आग्रह किया. अपर मुख्य सचिव ने सभी रिक्त पदों को सितम्बर तक भरने की बात कही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें