30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चार वर्षीया बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

सकराथाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को 22 वर्षीय युवक ने चार वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म किया़ घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी.

बच्ची की मां ने दर्ज करायी प्राथमिकी, आरोपी गिरफ्तार प्रतिनिधि, सकराथाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को 22 वर्षीय युवक ने चार वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म किया़ घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी. मामले की सूचना पर थानाध्यक्ष राजू पाल ने छानबीन की और छापेमारी कर आरोपी प्रिंस कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित बच्ची की मां ने सकरा थाना में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. वहीं पीड़िता का सकरा रेफरल अस्पताल में इलाज कराया गया. पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके घर से कुछ दूरी पर परचून की दुकान चलाता है. बच्ची उसकी दुकान पर बिस्कुट खरीदने गयी थी. आरोपी ने बच्ची को दुकान के भीतर बुला लिया और बिस्कुट देकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा़ जब बच्ची को घर लौटने में देर हुई तो उसकी मां खोजते हुए आ रही थी. तब बच्ची रास्ते में घर जाते मिली. मां ने पूछताछ की तो बच्ची ने घटना की जानकारी दी. उसके बाद आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी गयी. लोगों ने आरोपी के परिजन से भी पूछताछ की. उसके बाद थाने में शिकायत की गयी़ थानाध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि मामला दुष्कर्म का प्रतीत हो रहा है . केस दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें