20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसों में संत अन्ना मिशन स्कूल के शिक्षक सहित दो की मौत

हर में दो जगहों पर शुक्रवार की देर रात सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

सासाराम ग्रामीण. शहर में दो जगहों पर शुक्रवार की देर रात सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पहली घटना शहर के मीना बाजार के समीप पुराने जीटी रोड पर करीब नौ बजे रात में हुई. इसमें बाइक सवार शहर के कादिरगंज निवासी स्व. श्याम गोंड के बेटे महावीर गोंड की मौत हो गयी. वह बुढ़न मोड़ स्थित संत अन्ना मिशन स्कूल के शिक्षक बताये जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार, महावीर गोंड शुक्रवार की सुबह स्टेशन परिसर स्थित बाइक पार्किंग में अपनी बाइक खड़ी कर ट्रेन से आरा चले गये. फिर अपना काम कर रात में करीब नौ बजे सासाराम वापस लौट गये. वह अपने घर कादिरगंज के लिए स्टेशन की पार्किंग से बाइक लेकर निकले. पुराने जीटी रोड स्थित मीना बाजार के समीप पहुंचे, तो गलत दिशा से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मार कर कार चालक कार लेकर फरार हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पेट्रोलिंग पुलिस ने बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में सासाराम नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया. जैसे ही महावीर की मौत की सूचना संत अन्ना मिशन स्कूल के स्टाफ को मिली, तो सभी के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी. वहीं, दूसरी घटना शुक्रवार की ही रात करीब साढ़े नौ बजे शहर के बुढ़वा महादेव मंदिर के समीप एनएच-19 पर हुई. इसमें बाइक ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक धौडाढ़ गांव निवासी प्राण शर्मा का बेटा गोलू शर्मा बताया जा रहा है. घायल युवक उक्त गांव निवासी दिनेश प्रजापति का बेटा नन्हक प्रजापति बताया जा रहा है. इसकी जानकारी धौडाढ़ थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि दोनों बाइक सवार शहर की ओर से अपने गांव धौडाढ़ जा रहे थे. इस दौरान एनएच पर ट्रक की पीछे से जारी रही बाइक अनियंत्रित हो गयी और ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घायल का इलाज सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें