20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…और बीडीओ की गाड़ी कचरे में ही फंस गयी

प्रखंड अंतर्गत दिनारा क्षेत्र की भूईं पंचायत अंतर्गत भूई गांव में कचरे का निरीक्षण करने गये बीडीओ साहब की गाड़ी कचरे में फंस गयी.

दिनारा. प्रखंड अंतर्गत दिनारा क्षेत्र की भूईं पंचायत अंतर्गत भूई गांव में कचरे का निरीक्षण करने गये बीडीओ साहब की गाड़ी कचरे में फंस गयी. फंसी हुई गाड़ी का वीडियो बनाकर ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और खूब हंसी उड़ायी. वायरल वीडियो में ग्रामीणों ने कहा है कि बीडीओ साहब आये थे कचरे का निरीक्षण करने आये थे. ये दिनारा प्रखंड के भूई गांव का हाल है, जहां गलियों की स्थिति ऐसी है कि बरसात के दिनों में गांव के गलियों पैदल चलने में भी सोचना पड़ता है. वायरल वीडियो को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि यह गांव विकास से कोसों दूर है. हालांकि प्रभात खबर इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. प्रखंड विकास पदाधिकारी कुलदीप कुमार विभूति से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि भूई गांव में योजनाओं की विजिट करने गये थे. लेकिन इस गांव की कई गलियों में अभी पक्की सड़क नहीं है, जिससे यहां के ग्रामीणों को काफी दिक्कत होती है लेकिन इसे ग्रामीण सड़क योजना के तहत बनवाया जायेगा. गांव के विकास को लेकर फोन पर मुखिया प्रतिनिधि धनंजय राय से बातचीत हुई, तो उन्होंने बताया कि एक साल हो गया, लेकिन कोई भी योजना सिस्टम में अपलोड नहीं हो रहा है. इसके कारण आमजनों को परेशानी होती है. उन्होंने यह भी बताया कि एक समय ऐसा था कि यहां के लोग अपने घरों में पानी जमा कर उसे बाल्टी से बाहर फेंकते थे, जहां अब नाली का निर्माण कराये जाने से स्थानीय लोगों को राहत मिली है. रही बात सड़क की, तो इस पर उन्होंने बताया कि गलियों में मिट्टीकरण कराया गया है. योजना अपलोड होते ही उसे पक्कीकरण कराया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें