27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संगठन की मजबूती में टीम वर्क का अहम रोल : राकेश्वर पांडेय

महानगर इंटक की बैठक में रवि शंकर झा को महानगर महासचिव मनोनीत किया गया. इंटक के प्रदेश अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय ने कहा कोई भी संगठन टीम वर्क से चलता है.

-रवि शंकर झा महानगर महासचिव मनोनीत

-बिष्टुपुर में आयोजित हुई महानगर इंटक की बैठक

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

कोई भी संगठन टीम वर्क से चलता है. टीम की मजबूती से ही अध्यक्ष मजबूत होता है. जमशेदपुर महानगर इंटक संगठन की अच्छी बात यह है कि अगर किसी कारणवश अध्यक्ष अनुपस्थित रहें तो संगठन के अन्य सदस्य या पदाधिकारी आगे बढ़ कर अच्छा नेतृत्व दे सकते हैं. उक्त बातें बिष्टुपुर में महानगर इंटक की बैठक को संबोधित करते हुए झारखंड इंटक के प्रदेश अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय ने कहीं. उन्होंने कहा कि महानगर इंटक की कमेटी बेहतर कार्य कर रही है. अध्यक्ष राजेश सिंह ‘राजू’ टीम की मजबूती के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं. मौके पर राजेश सिंह ‘राजू’ ने टीआरएफ कॉलोनी निवासी रवि शंकर झा को महानगर महासचिव मनोनीत किया. राकेश्वर पांडेय ने रवि शंकर झा को मनोनयन पत्र सौंपा.

अध्यक्ष राजेश सिंह ‘राजू’ ने कहा कि महानगर कमेटी में रवि शंकर झा के पदाधिकारी बनने से इंटक संगठन और मजबूत होगा. मौके पर महानगर उपाध्यक्ष संतोष सिंह, महासचिव रौशन सिंह, सचिव मनीष सिन्हा भी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें