26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारपीट व रंगदारी मांगने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

थाना क्षेत्र के बकरार विष्णुनगर गांव की हरनी देवी पति मोहन तांती ने गांव के ही दीप नारायण तांती, मुन्ना तांती, छोटू उर्फ गोपाल कुमार के विरुद्ध गाली गलौज व मारपीट करने तथा रंगदारी मांगने के आरोप में प्राथमिक की दर्ज करायी है.

बेलहर. थाना क्षेत्र के बकरार विष्णुनगर गांव की हरनी देवी पति मोहन तांती ने गांव के ही दीप नारायण तांती, मुन्ना तांती, छोटू उर्फ गोपाल कुमार के विरुद्ध गाली गलौज व मारपीट करने तथा रंगदारी मांगने के आरोप में प्राथमिक की दर्ज करायी है. कहा है कि उक्त सभी व्यक्ति जबरन मेरे जमीन को दखल करने के नियत से मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. साथ ही रंगदारी के रूप में एक लाख रुपये नकद मांगा. जमीन हड़पने की नीयत से अक्सर धमकी देते हुए कहता है कि अगर रंगदारी में एक लाख रुपया नहीं देगी तो सपरिवार जान से मार कर बदुआ डैम में फेंक देंगे. थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने बताया है कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें