26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएसपी केंद्र से हथियारबंद अपराधियों ने लूटा डेढ़ लाख

बेलवा राय टोला नरियरवा गांव में संचालित एक सीएसपी केंद्र से हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम में डेढ़ लाख रुपये लूट लिया.

तुरकौलिया.थाना क्षेत्र के बेलवा राय टोला नरियरवा गांव में संचालित एक सीएसपी केंद्र से हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम में डेढ़ लाख रुपये लूट लिया. हालांकि ग्रामीणों की सजगता से एक अपराधी लोडेड देशी कट्टा के साथ पकड़ा गया. पकड़े गए अपराधी को ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस को सौप दिया है. पकड़ा गया अपराधी हरसिद्धि थाना के पानापुर जोगिया के चंदन कुमार है. मामले में लूट के शिकार नरियारवा गांव के पवन कुमार ने थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराया है, जिसमे कहा है कि वे अपनी पत्नी सुभी कुमारी के नाम पर अपने स्टेशनरी दुकान में सीएसपी संचालित करते है. बीती शाम 7.45 बजे दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान दो बाइक से चार अपराधी आते ही पिस्टल भिड़ा कर केंद्र में रखे डेढ़ लाख रुपये सहित मोबाइल लूट कर भागने लगे. ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक बाइक सहित एक अपराधी को पकड़ा. पकड़े गए अपराधी ने बताया है कि भागने वाले अपराधी उसी गांव के पोखरा के समीप बस्ती के रंजित कुमार, राजा व धर्मेंद्र है. इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया की ग्रामीणों के द्वारा सौंपे गए अपराधी को इलाज कराकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें