22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhubani News : राइस मील खाद गोदाम से भारी मात्रा विदेशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

Madhubani News :जिला पुलिस ने जयनगर थाना क्षेत्र से शराब बरामदगी मामले में बड़ी सफलता हासिल किया है. पुलिस ने राइस मील व खाद गोदाम से 5979 लीटर विदेशी शराब बरामद की है.

Madhubani News : जिला पुलिस ने जयनगर थाना क्षेत्र से शराब बरामदगी मामले में बड़ी सफलता हासिल किया है. पुलिस ने राइस मील व खाद गोदाम से 5979 लीटर विदेशी शराब बरामद की है. इस कार्रवाई में एक पीकअप वाहन और चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

Madhubani News : राइस मील व खाद गोदाम सील

इस बात की जानकारी एसपी सुशील कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार चार तस्कर में एक सर्वजीत सिंह राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला के खोईया थाना क्षेत्र के उड्डा सरपता का रहने वाला है. वहीं अन्य तीन शराब तस्कर जयनगर थाना क्षेत्र के ही राजेश पासवान पड़वा गांव का, रामसुंदर यादव बौरा का एवं प्रभात कुमार बेला गांव का रहने वाला है.

एसपी ने कहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इन स्थानों पर अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारा और भारी मात्रा में शराब बरामद की. एसपी ने कहा कि राइस मिल जयनगर थाना क्षेत्र के बेलही पछिवारी टोल के मुकेश यादव का है.

पुलिस ने राइस मील व खाद गोदाम को सील कर दिया है. वहीं गिरफ्तार किए गए तस्करों से पूछताछ की जा रही है ताकि इस मामले से जुड़े अन्य लोगों का भी पता लगाया जा सके. एसपी के अनुसार यह तस्करी का एक बड़ा नेटवर्क हो सकता है, जिसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं. इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी रहेगी.

Also Read : Madhubani Medical College : मधुबनी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें