30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक की ठोकर से सेवानिवृत्त होमगार्ड की मौत

ढाका-मोतिहारी मुख्य मार्ग के सेनुवरिया गांव स्थित शिवमंदिर के पास शनिवार को तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक वृद्ध को ठोकर मार दिया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

चिरैया.ढाका-मोतिहारी मुख्य मार्ग के सेनुवरिया गांव स्थित शिवमंदिर के पास शनिवार को तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक वृद्ध को ठोकर मार दिया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक उक्त गांव निवासी सेवानिवृत्त होमगार्ड शंकर साह (68) है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने पहले घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया और शव को रोड पर रख जाम कर दिया. जाम से छोटी व बङी वाहनों की लम्बी कतारें लग गयी. घटना की खबर मिलते थानाध्यक्ष अरुण कुमार, राजस्व अधिकारी शिविका व प्रबुद्धजनों के काफी समझाने-बुझाने के बाद जाम समाप्त हो सका. मिली जानकारी के अनुसार शंकर साह गांव से बाबाधाम जाने के लिए बस खुलने की तैयारी में था. वह कपड़ा लाने के लिए घर पर जाने के लिए रोड पार कर रहा था. इसी दौरान बाइक की चपेट में आ गया, जिससे मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही मृतक सेवानिवृत्त होमगार्ड की पत्नी फुलझरी देवी व एक पुत्र चन्द्रकिशोर प्रसाद उर्फ लालू प्रसाद रो-रोकर बुरा हाल बना लिया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक मृतक के परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन नहीं दिया गया है. वहीं घायल बाइक पर दो सवार युवक का इलाज मोतिहारी के किसी नर्सिंग अस्पताल में चल रहा है, जबकि क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया गया है।

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें