24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस टीम पर हमला मामले में आरोपित कोर्ट कैंपस से धराया

हरलोचनपुर थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में एक आरोपित को हाजीपुर कोर्ट परिसर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

हाजीपुर. हरलोचनपुर थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में एक आरोपित को हाजीपुर कोर्ट परिसर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार आरोपित पातेपुर थाना क्षेत्र के महमदाबाद खेसराही उर्फ बहलमपुर गांव निवासी स्व विष्णु राय का पुत्र बिंदु राय बताया गया है. पुलिस इस मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. यह जानकारी एसपी हरकिशोर राय ने दी है. बताया गया कि हरलोचनपुर थाना की पुलिस कारगिल चौक के पास गश्ती कर रही थी. इसी दौरान ट्रिपल सवारी करते जा रहे बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रोक कर तलाशी लेने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस एवं बाइक सवारों के बीच गाली-गलौज हो गयी थी. घटना की जानकारी मिलने पर एक युवक के रिश्तेदार बिंदु राय ने अपने अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंच कर पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मियों को चोट लगी थी. वहीं वैन भी क्षतिग्रस्त हो गया था. इसके बाद सभी आरोपित फरार हो गये थे. पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. छापेमारी के दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित बिंदु राय हाजीपुर कार्ट जाने वाला है. इसके बाद हाजीपुर पहुंची पुलिस ने लगभग छह घंटे तक हाजीपुर कोर्ट परिसर में इंतजार करने के बाद आरोपित बिंदु राय को गिरफ्तार कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें