23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डुमरी जंक्शन का हाल : नहीं है पीने के पानी का व्यवस्था

शुरुआत में जंक्शन पर पेयजल के लिए कई नल लगाये गये थे. जो कुछ माह में ही खत्म हो गया है. नल का पाइप लगा है, लेकिन उसमें लगा नल गायब हो गया या टूट गया है.

मसौढ़ी पटना-गया रेलखंड के जटडुमरी जंक्शन का कुछ माह पूर्व उद्घाटन हुआ है, जिसमें रेलवे के बड़े अधिकारी भी पहुंचे थे. इसके बाद यहां के लोगों को लगा था कि डुमरी जंक्शन बन जाने के बाद यात्री सुविधा बेहतर ढंग से बहाल हो जायेगी. शुरुआत में जंक्शन पर पेयजल के लिए कई नल लगाये गये थे. जो कुछ माह में ही खत्म हो गया है. नल का पाइप लगा है, लेकिन उसमें लगा नल गायब हो गया या टूट गया है. इस वजह से जंक्शन में लगे मोटर से नल में पानी की सप्लाई महीनो से बंद है और यहां पहुंचने वाले यात्री को या तो प्यासे जाना पड़ता है या आसपास से पानी की जुगाड़ लगाते हैं. लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नही जा रहा है. शनिवार को जंक्शन के पास दर्जनों यात्रियों ने अपनी पीड़ा बतायी. इस संबंध में जट डुमरी जंक्शन के स्टेशन प्रबंधक संजय गोयल ने बताया कि जंक्शन को आरबीएनएल द्वारा बनाया गया है और अभी तक जहानाबाद के आइओडब्लू को हैंड ओवर नहीं किया गया है. इस संबंध में आरबीएनएल से शिकायत की गयी थी, लेकिन उनका कहना था कि नलों को तोड़ दिया गया है. बावजूद नल लगवाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि फिलहाल एक चापाकल लगाया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें