27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनेर. एक करोड़ साढ़े 35 लाख से बनेगी बस्ती की मुख्य सड़क

मनेर बस्ती की मुख्य जर्जर सड़क से अब लोगों को छुटकारा मिलेगा. नगर परिषद के की ओर से एक करोड़ 35 लाख 54 हजार 418 (1,35,54,418) रुपये की लागत से सड़क का निर्माण कराया जाएगा.

मनेर. मनेर बस्ती की मुख्य जर्जर सड़क से अब लोगों को छुटकारा मिलेगा. नगर परिषद के की ओर से एक करोड़ 35 लाख 54 हजार 418 (1,35,54,418) रुपये की लागत से सड़क का निर्माण कराया जाएगा. इस सड़क को लेकर नगर परिषद के पार्षद विकास कुमार टिंकू व पार्षद अनिता देवी ने कई पर सदन की बैठक में मामला उठाया था. इधर, मनेर नगर परिषद के अध्यक्ष विद्याधर विनोद सिंह ने बताया कि नगर परिषद की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया था. इस निर्णय को नगर विकास में भेजा गया था, जिसके बाद नगर विकास समेत सभी जगह से इसकी स्वीकृति आ चुकी है. निर्माण का कार्य शीघ्र ही प्रारंभ किया जाएगा. बहुत दिनों से लोगों को मुख्य सड़क की समस्या हो रही थी, लेकिन यह बड़ी योजना है. इस कारण से दो चरणों में कार्य शुरू होगा. प्रथम चरण में निर्माण मनेर बड़ी चौराहा से मीरा चक तक, दूसरे चरण में मीरा चक सज्जन साव के आटा चक्की मिल तक होगा. सड़क के साथ नाली का भी निर्माण होगा. उससे पहले सड़क की मापी करायी जाएगी. मापी में आने वाले अतिक्रमण को हटाया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें