27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन का पारसनाथ स्टेशन पर होगा ठहराव

विगत 13 जुलाई को जन आकांक्षाओं को देखते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी सह सांसद डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से झारखंड के गिरिडीह जिला स्थित पवित्र तीर्थ स्थल से जुड़ा पारसनाथ स्टेशन पर रांची वाराणसी वंदे भारत ट्रेन के ठहराव का आग्रह किया था.

गिरिडीह.

रांची-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन का ठहराव अब जिला स्थित पारसनाथ स्टेशन पर भी निर्धारित किया गया है. रेल सूचना और प्रसारण व इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भाजपा सांसद सह प्रदेश प्रभारी डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी को पत्र प्रेषित कर यह जानकारी दी है. कहा कि पारसनाथ रेलवे स्टेशन पर गाड़ी संख्या 20887/20888 रांची-वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस का ठहराव स्वीकृत कर दिया गया है. बता दें कि विगत 13 जुलाई को जन आकांक्षाओं को देखते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी सह सांसद डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से झारखंड के गिरिडीह जिला स्थित पवित्र तीर्थ स्थल से जुड़ा पारसनाथ स्टेशन पर रांची वाराणसी वंदे भारत ट्रेन के ठहराव का आग्रह किया था. डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी के पत्र पर संज्ञान लेते हुए रेल मंत्री ने उपर्युक्त ट्रेन के ठहराव की स्वीकृति प्रदान की है. डॉ वाजपेयी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार जनकल्याण को समर्पित है. इधर, रांची-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन के पारसनाथ स्टेशन पर ठहराव की स्वीकृति मिलने पर दिलीप वर्मा, महादेव दुबे, निर्भय कुमार शाहाबादी, चुन्नूकांत, सुरेश साव, विनय सिंह, प्रकाश सेठ, संदीप डंगेच, मुकेश जालान, युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री संजीव कुमार, मिथुन चंद्रवंशी, सुनील पासवान आदि ने हर्ष व्यक्त किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें