30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभिभावक एकता मंच का धरना चौथे दिन भी जारी

अभिभावक एकता मंच डुमरी का डुमरी अनुमंडल कार्यालय प्रांगण में तीन सूत्री मांगों के समर्थन में दिया जा रहा अनिश्चितकालीन धरना शनिवार को चौथे दिन भी जारी रहा. अध्यक्षता मंच के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर महतो ने की.

डुमरी.

अभिभावक एकता मंच डुमरी का डुमरी अनुमंडल कार्यालय प्रांगण में तीन सूत्री मांगों के समर्थन में दिया जा रहा अनिश्चितकालीन धरना शनिवार को चौथे दिन भी जारी रहा. अध्यक्षता मंच के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर महतो ने की. धरना में कल्हाबार पंचायत के अभिभावक उपस्थित हुए. हालांकि, 23 अगस्त को बीइइओ जयकुमार तिवारी धरनास्थल पहुंचकर मंच के प्रदेश अध्यक्ष से मांग को जिला व राज्य भेजने की बात कह धरना समाप्त करने की अपील की, लेकिन मंच इसके लिए तैयार नहीं हुआ. धरनार्थियों का कहना था कि जब तक विभाग कोई ठोस पहल नहीं करता है, धरना जारी रहेगा. मंच के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिला स्थानांतरण के तहत प्रखंड से 53 शिक्षकों का स्थानांतरण अन्य जिलों में हो गया, जबकि अन्य जिलों से मात्र तीन शिक्षक डुमरी प्रखंड आये. इसके कारण प्रखंड में शिक्षण व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी है. प्रखंड के सरकारी विद्यालयों में वर्षों से एक शिक्षक संचालित कर रहे हैं. विद्यालयों में विषयवार शिक्षक की व्यवस्था नहीं रहने से पठन-पाठन प्रभावित हो गया है. उन्होंने गुणवत्तापूर्ण शिक्षण के लिए विषयवार शिक्षकों को पदस्थापित करने की मांग की. मौके आजसू पार्टी विधानसभा प्रभारी यशोदा देवी, करमचंद महतो, घनश्याम महतो, मिथलेश कुमार, इदरीस अंसारी, नरेश कुमार, राजू रविदास, बच्चू मिस्त्री, परमेश्वर महतो, चंदन कुमार, जुमराती मियां, सावित्री कुमारी, कुंती देवी, गुड़िया देवी, अंजु देवी, सुमित्रा देवी, रीना देवी, रीना देवी, पार्वती देवी, फलजीत महतो, निरंजन रजक आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें